Indian Railways : शराब पीकर ड्यूटी कर रहे थे कांकाठेर स्टेशन मास्टर, आज फ‍िर से होगी डीआरएम आफिस में पेशी

Kankather Railway Station Amroha शराब पीकर हंगामा करने के आरोप‍ित कांकाठेर के स्टेशन मास्टर राजीव गिरी डीआरएम आफिस में उपस्थित हुए। सीनियर डीओएम के व्यस्त होने के कारण पेशी नहीं हो पाई अब आज फिर से बुलाया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:57 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:57 AM (IST)
Indian Railways : शराब पीकर ड्यूटी कर रहे थे कांकाठेर स्टेशन मास्टर, आज फ‍िर से होगी डीआरएम आफिस में पेशी
चिकित्सकीय परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि हुई थी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। शराब पीकर हंगामा करने के आरोप‍ित कांकाठेर के स्टेशन मास्टर राजीव गिरी डीआरएम आफिस में उपस्थित हुए। सीनियर डीओएम के व्यस्त होने के कारण पेशी नहीं हो पाई, अब आज फिर से उन्‍हें बुलाया गया है। शनिवार सुबह ड्यूटी के दौरान स्टेशन मास्टर कांकाठेर राजीव गिरी ने हंगामा किया था, चिकित्सकीय परीक्षण में शराब पीने की पुष्टि भी हो गई थी।

मंडल रेल प्रशासन ने स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया था और सोमवार को डीआरएम आफ‍िस बुलाया था। सोमवार को राजीव गिरी पहुंचे, सीनियर डीएमओ के व्यस्त होने के कारण डीओएम ने बुलाकर पूछताछ की। मंगलवार को सीनियर डीओएम के सामने उपस्थित होने के आदेश द‍िए गए हैं। 

फायरिंग प्रकरण में फरार आरोपित कर सकते हैं कोर्ट में आत्मसमर्पण : अमरोहा के गजरौला में दिनदहाड़े हाईवे पर फायरिंग प्रकरण में फरार आरोपित भी न्यायालय में आत्मसमर्पण कर सकते हैं। दो आरोपितों ने पहले ही सरेंडर कर दिया है। बता दें कि 21 जुलाई की दोपहर में हाईवे पर युवकों के दो गुटों में विवाद हो गया था। एक पक्ष द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। फायरिंग में गांव बस्तोरी निवासी निशांत व गांव सदरपुर निवासी प्रिंस को गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना में पुलिस ने सलारपुर गांव निवासी लकी, अर्जुन सिद्धू, अमन व पीपली दाउद गांव निवासी प्रियांक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिन ने इन हमलावरों को पकड़ने के लिए काफी प्रयास भी किया। मगर, इनमें से दो हमलावरों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि बाकी के दो आरोपित प्रियांक व अर्जुन भी कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में हैं। हालांक‍ि पुलिस ने उन्‍हें पकड़ने का जाल ब‍िछा रखा है। उप निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि पुलिस फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए जुटी है। दो आरोपितों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी