Indian Railways : डिप्टी चीफ विजिलेंस अफसर पहुंचे मुरादाबाद, लंब‍ित मामलों के न‍िस्‍तारण के द‍िए न‍िर्देश

डिप्टी चीफ विजिलेंस अफसर (ट्रैफिक) वीरेंद्र कुमार के अचानक मुरादाबाद पहुंचे। सूचना मिलते ही इससे स्टेशन और डीआरएम आफिस में कर्मचारी सतर्क हो गए। सीनियर डीसीएम समेत अन्य अफसरों से मिलकर पुराने केस के बारे में जानकारी ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:43 AM (IST)
Indian Railways : डिप्टी चीफ विजिलेंस अफसर पहुंचे मुरादाबाद, लंब‍ित मामलों के न‍िस्‍तारण के द‍िए न‍िर्देश
डिप्टी सीवीओ वीरेंद्र कुमार दो इंस्पेक्टर के साथ मुरादाबाद पहुंचे।

मुरादाबाद, जेएनएन। डिप्टी चीफ विजिलेंस अफसर (ट्रैफिक) वीरेंद्र कुमार के अचानक मुरादाबाद पहुंचे। सूचना मिलते ही इससे स्टेशन और डीआरएम आफिस में कर्मचारी सतर्क हो गए। सीनियर डीसीएम समेत अन्य अफसरों से मिलकर पुराने केस के बारे में जानकारी ली। डिप्टी सीवीओ वीरेंद्र कुमार दो इंस्पेक्टर के साथ मुरादाबाद पहुंचे।

स्टेशन के टीसी आफिस और स्टेशन मास्टर के रूम में पहुंचे और थोड़ी देर रुकने के बाद डीआरएम आफिस चले गए। उनके आने की सूचना कुछ ही देर में पूरे कार्यालय में फैल गई। इसके बाद सभी कर्मचारी सतर्क होकर काम करने लगे। सभी कर्मचारी जानने को इच्छुक थे कि विजिलेंस आफिसर ने कहां छापा मारा है। डिप्टी सीवीओ डीआरएम आफिस पहुंचे और सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा समेत कई अफसर से मिले। डिप्टी सीवीओ ने विजिलेंस द्वारा पकड़े गए मामले में क्या कार्रवाई की गई है, पुराने कितने मामले का अभी तक निस्तारण नहीं किया गया है, इसकी जानकारी ली और सभी मामले का शीघ्र निस्तारण करने के न‍िर्देश द‍िए। अधिकारियों से मिलने के बाद वह शताब्दी एक्सप्रेस से डिप्टी सीवीओ दिल्ली लौट गए। इसके बाद कर्मियों ने राहत की सांस ली।

chat bot
आपका साथी