Indian Railways : रेलवे कर्मचारियों की समस्याओं पर मंथन, कर्मियों का कोरोना टीकाकरण कराने पर जोर

Moradabad Railway Division नरमू की मुरादाबाद स्टेशन शाखा की वर्चुअल बैठक शाखा सचिव और शाखा अध्यक्ष के सानिध्य में हुई। इसमें कर्मचारी ह‍ित में कई ब‍िंदुओं पर चर्चा की गई। कर्मचार‍ियों का कोरोना टीकाकरण कराने पर भी जोर द‍िया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:10 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:10 AM (IST)
Indian Railways : रेलवे कर्मचारियों की समस्याओं पर मंथन, कर्मियों का कोरोना टीकाकरण कराने पर जोर
रेल कर्मचारी की मुख्य समस्या पर मंथन हुआ।

मुरादाबाद। नरमू की मुरादाबाद स्टेशन शाखा की वर्चुअल बैठक शाखा सचिव और शाखा अध्यक्ष के सानिध्य में हुई। इसमें कई ब‍िंदुओं पर चर्चा की गई। 

बैठक में मुख्य रूप से कोरोना काल में रेल कर्मचारी की मुख्य समस्या पर मंथन हुआ। मुख्य रूप से लखनऊ रनिंग रूम में मुरादाबाद हेड क्वार्टर के गार्डों को 20 घंटे तक रेस्ट अप रखने, रनिंग रूम में एक ही कमरे में छह बेड होने, चेकिंग स्टाफ के लिए लखनऊ रेस्ट हाउस में खाने की समस्या, गाड़ी में स्वास्थ्य मंत्रालय की गाइड लाइन का प्रशासन द्वारा पालन, वेटिंग और आरएसी टिकट धारकों को यात्रा हेतु अनुमति देने, चेकिंग परिचालन और रनिंग स्टाफ को प्राथमिकता पर वैक्सीन लगवाने के मुद्दों पर चर्चा हुई। मंडल पदाधिकारी सुहैल खालिद और एके सिंघल ने सभी कर्मचारियों को कोविड-19 की गाइडलाइन्स का पालन करते हुए स्वयं भी स्वस्थ रहने और परिवार को भी स्वस्थ रखने को कहा। 

chat bot
आपका साथी