Indian Railways : पश्चिम बंगाल से आने वाली 11 ट्रेनें निरस्त, बारिश से रेलवे लाइन पर भरा पानी

पश्चिम बंगाल में लगातार बारिश होने से कोलकाता व हावड़ा स्टेशन की रेलवे लाइन जलमग्‍न हो गई है। दो दिन से पानी नहीं निकलने के कारण रेल प्रशासन प्रतिदिन ट्रेनें निरस्त कर रहा है। 11 ट्रेनें एक व दो अगस्त को मुरादाबाद नहीं आएंगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:50 AM (IST)
Indian Railways : पश्चिम बंगाल से आने वाली 11 ट्रेनें निरस्त, बारिश से रेलवे लाइन पर भरा पानी
11 ट्रेनें एक व दो अगस्त को मुरादाबाद नहीं आएंगी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। पश्चिम बंगाल में लगातार बारिश होने से कोलकाता व हावड़ा स्टेशन की रेलवे लाइन जलमग्‍न  हो गई है। दो दिन से पानी नहीं निकलने के कारण रेल प्रशासन प्रतिदिन ट्रेनें निरस्त कर रहा है। 11 ट्रेनें एक व दो अगस्त को मुरादाबाद नहीं आएंगी।

रेल प्रशासन ने शनिवार को ट्रेन निरस्त करने का आदेश जारी किया है। इसमें हावड़ा से काठगोदाम जाने वाली बाघ एक्सप्रेस हावड़ा से शनिवार को नहीं चली, जिसके कारण यह ट्रेन रविवार को मुरादाबाद रेल मंडल में नहीं आएगी। इसी तरह से काठगोदाम से हावड़ा से वाली बाघ एक्सप्रेस शनिवार व रविवार को निरस्त किया गया। हावड़ा से देहरादून जाने वाली उपासना एक्सप्रेस शनिवार को, देहरादून से हावड़ा जाने वाली उपासना एक्सप्रेस रविवार को नहीं चलेगी। इसी तरह से हाव़ड़ा से योगनगरी जाने वाली दून एक्सप्रेस शनिवार को और योगनगरी से हावड़ा जाने वाली दून एक्सप्रेस दो अगस्त को मुरादाबाद नहीं आएगी। यह जानकारी सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने दी।

chat bot
आपका साथी