Independence Day 2020 : स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वारियर्स ने ली शपथ

कोरोना महामारी एंबुलेंस चालकों की भूमिका और भी बढ़ गई है। स्‍वतंत्रता दिवस पर चालकों ने ईमानदारी के साथ कर्तव्‍य निभाने की शपथ ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:40 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:40 PM (IST)
Independence Day 2020 : स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वारियर्स ने ली शपथ
Independence Day 2020 : स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना वारियर्स ने ली शपथ

मुरादाबाद।  कोरोना काल में एंबुलेंस चालकों ने भी मरीजों की जिंदगी बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 108-102 एम्बुलेन्स चालकों ने कोरोना को हराने की शपथ ली। नया जोश भरने के लिए बताया गया कि हम सभी को रातदिन इसी तरह काम करना है। हम सभी के लिए ईएमटी धर्मेद्र कुमार जो कि कोरोना को हराकर वापस अपने कर्तव्य को निभा रहे हैं, मिसाल हैं।

अभी तक एंबुलेंस के दो कर्मचारी ईएमटी धर्मेन्द्र कुमार व ईएमटी राजकुमार कोरोना से जंग जीत चुके हैं। धर्मेन्द्र कहते है कि मैं स्वयं कोरोना को हराकर आया हूँ जिससे मेरा हौसला बढ़ गया है। जिला प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि जनपद में कुल एंबुलेंस  57 संचालित है जिसमे से 18 एंबुलेंस को कोरोना मरीजों के लिए रिजर्व किया गया है। जो जिले में प्रत्येक ब्लॉक में लगाई गई है। कोरोना जैसी महामारी में जीवीकेईएमआरआई द्वारा संचालित एंबुलेंस सेवा लोगो के लिए लाइफ लाइन साबित हो रही है। जिससे प्रतिदिन 250 से 300 मरीजो को अस्पताल तक सही समय पर पहुंचाया जा रहा है। आज जिला अस्पताल मुरादाबाद 108- 102 एएलएस एम्बुलेन्स संचालित हैं। हेल्प डेस्क प्रभारी रिजवान आलम ने सभी को 15 अगस्त की बधाई दी। स्टाफ को धन्यवाद दिया जो इस महामारी जैसी बीमारी कोरोना मे दिलो जान से सेवा मे लगे हुए है। 

chat bot
आपका साथी