मुरादाबाद के सांसद के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के सांसद डा. एसटी हसन के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की गई है। अशोभनीय टिप्पणी का वीडियो महानगर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि इस मामले में अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:40 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:40 AM (IST)
मुरादाबाद के सांसद के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
मामले में अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मुरादाबाद के सांसद डा. एसटी हसन के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की गई है। अशोभनीय टिप्पणी का वीडियो महानगर में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि इस मामले में अभी कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।

खुद को मुगलपुरा थाना क्षेत्र में बरबलान चामुंडा गली का बताने वाले व्‍यक्ति ने वायरल वीडियो के जरिए जामा मस्जिद चौराहे पर पुलिस फोर्स की तैनाती पर सवाल उठाया है। कहा क‍ि लाकडाउन में रोजमर्रा की जरूरतें पूरी करने में परेशानी हो रही है। मुरादाबाद के सांसद को उकसाते हुए युवक बीते दिनों कटघर में कोहिनूर तिराहे की घटना के बारे में बता रहा है। पुलिस पर ज्यादती और प्रकरण में सांसद की खामोशी पर सवाल उठाते युवक अभद्र शब्दों का प्रयोग कर रहा है। दो मिनट 19 सेकेंड की वीडियो में युवक की बार-बार गाली गलौज कर रहा है। इस बावत एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो का पता लगाया जा रहा है। आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। 

ये हुआ था कोह‍िनूर त‍िराहे पर 

दरअसल कोह‍िनूर त‍िराहे पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान स्‍कूटी सवार को रोका गया था। मास्‍क न लगाने का कारण पूछा गया था। इसके बाद व‍िवाद बढ़ने पर पुलिस और दो लोगों में हाथापाई हो गई थी। पुलिस ने एक आरोप‍ित को पकड़ ल‍िया था जब‍क‍ि दूसरा आरोप‍ित एक घर में जाकर छ‍िप गया था। पुलिस उसकी तलाश में दरवाजे तक पहुंची तो वहां दो मह‍िलाएं खड़ी म‍िलीं। पुलिस कर्मियों ने उन्‍हें थप्‍पड़ जड़ द‍िया था। मामले की जांच अभी जारी है। वहीं पुलिस पर भी कई आरोप लगे हैं। 

chat bot
आपका साथी