इंटरनेट मीडिया में पार्षद की फोटो डाल की अभद्र ट‍िप्‍पणी, पुलिस ने सात लोगों को ह‍िरासत में ल‍िया

Indecent remarks on councilor दोनों पक्षों में लाठी-डंडे के साथ ही ईंट-पत्थर चले। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सपा पार्षद समेत सात लोगों को पकड़कर थाने ले आई। मझोला थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:38 AM (IST)
इंटरनेट मीडिया में पार्षद की फोटो डाल की अभद्र ट‍िप्‍पणी, पुलिस ने सात लोगों को ह‍िरासत में ल‍िया
मझोला थाना क्षेत्र गागन वाली मैनाठेर में दो पक्षों में हुआ विवाद।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Indecent remarks on councilor : मझोला थाना क्षेत्र गागन वाली मैनाठेर में इंटरनेट मीडिया में अभद्र पोस्ट डालने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे के साथ ही ईंट-पत्थर चले। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सपा पार्षद समेत सात लोगों को पकड़कर थाने ले आई। मझोला थाना प्रभारी जीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मझोला थाना क्षेत्र के गागन वाली मैनाठेर में समाजवादी पार्टी का आवास है। इंटरनेट मीडिया में पार्षद का फोटो डालते हुए उसमें अभद्र भाषा का वीडियो डाला गया था। कुछ ही देर में इस वीडियो को कुछ लोगों ने शेयर क‍िया और कमेंट करने लगे। पार्षद को जब इस मामले की जानकारी हुई तो वह पोस्ट और कमेंट करने वाले पूर्व पार्षद प्रत्याशी के स्वजन से गाली-गलौज करने लगे। कुछ देर में मामला बढ़ने पर पहले लाठी-डंडे और फिर एक-दूसरे पर पत्थरबाजी होने लगी। इस दौरान कुछ लोगों को हल्की चोट आई। इसके बाद मौके पर पहुंचे मझोला थाना प्रभारी जीत सिंह ने लाठियां पटककर लोगों को भगाया। मौके से पार्षद समेत सात लोगों को पकड़ थाने लाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दे रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी।

पुराने बदमाशों की थाने बुलाकर काउंसिलिंग कर रही पुलिस : रामपुर की पुलिस पुराने बदमाशों को थाने बुलाकर काउंसलिंग कर रही है। उन्हें अपराध छोड़ने के लिए प्रेरित कर रही है। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण को चलाए जा रहे अभियान के तहत पूर्व में अपराध में संलिप्त रहे अपराधियों की सूची तैयार की है। इन सभी को थाने बुलाकर काउंसिलिंग की जा रही है। इसके लिए सभी क्षेत्राधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि वे अपने-अपने थाना क्षेत्रों के रहने वाले विगत 10 वर्ष में नकबजनी, चोरी, लूट, गोकशी इत्यादि आपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहने वाले अपराधियों को थाने बुलाकर उनका भौतिक सत्यापन कराएं। सभी के डोजियर तैयार कराएं। उन्हें हिदायत दें कि दोबारा किसी भी अपराध में शामिल न हो। यदि कहीं पर कोई अपराध होता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। 24 अक्टूबर से अब तक 460 अपराधियों को बुलाकर काउंसिलिंग कराई है।

chat bot
आपका साथी