मुरादाबाद में पीएम आवास लाभार्थियों के खाते में आनलाइन धनराशि हस्तांतरित

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लाभार्थियों के खाते में आनलाइन धननराशि हस्तांतरित की। एनआइसी में इस कार्यक्रम में 15 लाभार्थियों को बुलाकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत धनराशि हस्तांतरित कार्यक्रम से जोड़ा गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 07:12 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 07:12 AM (IST)
मुरादाबाद में पीएम आवास लाभार्थियों के खाते में आनलाइन धनराशि हस्तांतरित
योजना के लाभार्थियों के आवास अधूरे पड़े थे।

मुरादाबाद। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लाभार्थियों के खाते में आनलाइन धननराशि हस्तांतरित की।

एनआइसी में इस कार्यक्रम में 15 लाभार्थियों को बुलाकर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत धनराशि हस्तांतरित कार्यक्रम से जोड़ा। मुख्यमंत्री ने लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात भी की। प्रथम किस्‍त के रूप में 628, द्वितीय किस्‍त के रूप में 267 व तीसरी क‍िस्‍त के रूप में 611 लाभार्थियों को बैंक खाते में धनराशि हस्तांतरित की। इस दौरान महापौर विनोद अग्रवाल द्वारा धनराशि हस्तांतरण के प्रमाण पत्र बांटे गए। बता दें कि कोराना के कारण प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों के आवास अधूरे पड़े थे। अब लाभार्थी अपना आवास पूरा कर सकेंगे। इस दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, नगर आयुक्त संजय चौहान, डूडा अधिकारी दीपक कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी