इस शहर में प्रेमी संग युवती ने की छोटी बहन की हत्या

रामपुर में घर में रखे दो लाख रुपये के लिए युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन की हत्या कर दी। इसके बाद शव गांव के बाहर फेंक आए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 12:18 AM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 01:11 PM (IST)
इस शहर में प्रेमी संग युवती ने की छोटी बहन की हत्या
इस शहर में प्रेमी संग युवती ने की छोटी बहन की हत्या

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में घर में रखे दो लाख रुपये के लिए युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर छोटी बहन की हत्या कर दी। इसके बाद शव गांव के बाहर फेंक आए। बड़े भाई ने मझली बहन और उसके प्रेमी पर अपनी छोटी बहन की हत्या करने का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा घटनाक्रम

घटना कोतवाली क्षेत्र के सिहारी गांव की है। शनिवार की सुबह 11 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी कि युवती और उसका प्रेमी, नाबालिग की हत्या कर उसका शव गांव के बाहर छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लिया और शिनाख्त कराई। किशोरी के भाई अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी सबसे छोटी बहन 15 वर्षीय पुष्पा देवी उर्फ नन्हीं की हत्या उसकी मझली बहन ममता और उसके प्रेमी केमरी के गांव हल्दुआ निवासी विनोद ने की है।

दो लाख रुपये को लेकर दिया घटना को अंजाम

अशोक ने बताया कि दो लाख रुपये घर में रखे थे। बहन ममता और उसके प्रेमी विनोद ने रुपयों को अपने पास रख लिया। इसका उसकी छोटी बहन पुष्पा ने विरोध किया। दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसे शनिवार की सुबह नौ बजे बाइक पर बैठाकर कहीं ले गए। दोनों ने रास्ते में उसकी हत्या कर दी। शव को गांव के बाहर छोड़कर विनोद भाग गया। वहीं ममता ने घर पहुंचकर बताया कि पुष्पा की उल्टियां होने से मौत हो गई है। कोतवाल इंद्रेश ने बताया कि अशोक की तहरीर पर ममता और विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी