कार्य समिति की बैठक में पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर ने कहा-मोदी और योगी ने बदल दी देश और प्रदेश की सूरत

पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर ने कहा कि मोदी-योगी की जोड़ी ने देश व प्रदेश की सूरत बदल कर रख दी है। विदेश में भारत की कोरोना नियंत्रण की योजना को सराहा जा रहा है। हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रख कर योजनाएं चलाई गई हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:33 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:33 AM (IST)
कार्य समिति की बैठक में पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर ने कहा-मोदी और योगी ने बदल दी देश और प्रदेश की सूरत
जिला कार्यालय पर भाजपा कार्य समिति की बैठक।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा में पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर ने कहा कि मोदी-योगी की जोड़ी ने देश व प्रदेश की सूरत बदल कर रख दी है। विदेश में भारत की कोरोना नियंत्रण की योजना को सराहा जा रहा है। कहा कि हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रख कर योजनाएं चलाई गई हैं। पात्रों को उनका लाभ मिला है।

जोया रोड स्थित भाजपा जिला कार्यालय पर कार्य समिति की बैठक संपन्न हुई। शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व सांसद कंवर सिंह तंवर व जिला प्रभारी विमल शर्मा द्वारा क‍िया गया। तीन सत्र में संपन्न हुई बैठक के पहले सत्र में पूर्व सांसद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार में पूरे देश में ऐसे काम किए गए हैं, जिनसे पूरे विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। मोदी सरकार ने देश की सीमाओं को मजबूत किया है। केंद्र सरकार की ऐसी काफी योजनाएं हैं जो सीधी जन जन तक पहुंच रही हैं। जिला प्रभारी विमल शर्मा ने कहा कि करोना काल में पार्टी कार्यकर्ताओं ने 160 यूनिट रक्तदान किया । कार्यकर्ताओं ने एक लाख 932 लोगों को वैक्सीन लगवा कर कोरोना मुक्त किया है। विधायक राजीव तरारा ने कहा कि पूरे प्रदेश से गुंडागर्दी खत्‍म हो चुकी है और प्रदेश सरकार ने औद्योगिक क्षेत्र में विकास किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने 8700 आवास बनाए गए हैं। किसानों को किसान योजना के तहत लाभ पहुंच रहा है। शिक्षक विधायक डॉ. हरिसिंह ढिल्लो ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में ग्राम सचिवालय बनाने का काम प्रदेश सरकार ने किया है। इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा और ग्रामीण क्षेत्र के ग्रामीणों को नगरीय क्षेत्र में जाने की आवश्यकता नहीं रहेगी। अयोध्या में श्री राम मंदिर, तीन तलाक, जनसंख्या नियंत्रण कानून व सीएए सहित कई ऐसे कानून लाकर जनाधार मजबूत किया है। समापन सत्र में जिला अध्यक्ष डॉ. ऋषिपाल नागर ने कहा कि सेवा ही संगठन के माध्यम से पार्टी के कार्यक्रम किए जाएंगे। सभी कार्यकर्ता आगामी कार्यक्रम को सफल बनाने में जुट जाएं। 

chat bot
आपका साथी