जिला युवा सलाहकार समिति की बैठक में मुरादाबाद के डीएम ने कहा-हर माह होनी चाह‍िए बैठकें

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में नेहरु युवा केंद्र के तत्वाधान में जिला युवा सलाहकार समिति की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें विभिन्न विभागों के प्रमुख विभिन्न गैर सरकारी संस्थाओं के प्रतिनिधि शामिल हुए। डीएम ने हर माह बैठक कराने पर जोर द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:50 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:50 AM (IST)
जिला युवा सलाहकार समिति की बैठक में मुरादाबाद के डीएम ने कहा-हर माह होनी चाह‍िए बैठकें
डीएम की अध्यक्षता में युवा सलाहकार समिति की बैठक।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में नेहरु युवा केंद्र के तत्वाधान में जिला युवा सलाहकार समिति की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें विभिन्न विभागों के प्रमुख, विभिन्न गैर सरकारी संस्थाओं के प्रतिनिधि शामिल हुए। नेहरु युवा केंद्र के जिला युवा अधिकारी अंकित कुमार ने सभी सदस्यों का स्वागत किया।

बैठक में सदस्यों के समक्ष नेहरु युवा केंद्र मुरादाबाद के 2021-22 का बजट पेश किया गया। इस दौरान प्रस्तावित सभी कार्यक्रमों पर चर्चा हुई एवं प्रस्तावित बजट को लेकर जिला युवा अधिकारी अंकित कुमार ने सभी को विस्तार से जानकारी दी। डीएम ने यह निर्देश दिए कि हर माह में एक बार युवा क्लबों से जुड़े हुए युवाओं की एक बैठक होनी चाहिए। बैठक में डिप्टी सीएमओ डा. जीएस मर्तोलिया, युवा कल्याण अधिकारी नरेश चौहान के अतिरिक्त चन्द्रसिंह, शंकर, साहिल, सौरभ सिंह, अमित राय, रंजीत, निकिता बाधवा, संदीप आदि युवा समन्वयक उपस्थित रहें।

chat bot
आपका साथी