दवा कारोबारी से लूट के मामले में बदमाशों की नहीं हो पाई पहचान, घटना में शाम‍िल है कोई करीबी

लूट की घटना पर पाकबड़ा पुलिस एसओजी सर्विलांस टीम के अलावा मुखबिर तंत्र घटना पर काम कर रहा है। पुलिस ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर आरोपितों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। हालांक‍ि अभी सफलता नहीं म‍िल पाई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 10:25 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 10:25 AM (IST)
दवा कारोबारी से लूट के मामले में बदमाशों की नहीं हो पाई पहचान, घटना में शाम‍िल है कोई करीबी
पुलिस वायरल फुटेज से लुटेरों की पहचान करने में जुट गई है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के पाकबड़ा में थोक दवा कारोबारी के साथ हुई लूट के दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस खाली हाथ है। घटना पर पाकबड़ा पुलिस, एसओजी, सर्विलांस टीम काम कर रही है। लेकिन पुलिस अभी तक क‍िसी नतीजे पर नहींं पहुंची है। पुलिस वायरल फुटेज से लुटेरों की पहचान करने में जुट गई है। 

मंगलवार की सरेशाम साढ़े चार बजे नया मुरादाबाद के सुपरटेक अपार्टमेंट के ए ब्लाक 1005 निवासी प्रमोद श्रीवास्तव अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने रेकी करने के बाद लूट की घटना का अंजाम दिया था। बदमाश एक लाख 39 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। घटना के बाद सूचना मिलते ही एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के साथ ही एसओजी टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। लूट की घटना पर पाकबड़ा पुलिस, एसओजी, सर्विलांस टीम के अलावा मुखबिर तंत्र घटना पर काम कर रहा है। पुलिस ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर आरोपितों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है। वीडियो में बदमाश प्रमोद श्रीवास्तव से बात कर रहे हैं। जिसमें बदमाश कह रहे हैं कि तुम कहा के रहने वाले हो। प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि में सुपरटेक में रहता हूं। फिर बदमाशों ने कहा कि प्रापर कहा के रहने वालों हो। तो प्रमोद ने बताया कि चांदपुर। बदमाशों ने बिना झिझक दस मिनट मेडिकल में गुजारे। इससे कही न कही पुलिस भी मानकर चल रही है। कि घटना में कोई न कोई स्थानीय शामिल है। पुलिस घटना का पर्दाफाश को लेकर सम्भव प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस टीमें काम कर रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी