मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, मेन गेट खोलकर हो गए फरार

सम्‍भल के असमोली थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार की रात को गांव के बाहरी छोर पर बने घर मेें चार अज्ञात बदमाश घर की दीवार फांद कर घुस आए। घर में घुसते ही युवक के पिता को गन प्वाइंट पर लेकर चारपाई से बांध दिया ।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:02 PM (IST)
मुरादाबाद मंडल के सम्‍भल में बदमाशों ने घर में घुसकर युवक को मारी गोली, मेन गेट खोलकर हो गए फरार
बदमाश घर का मेन गेट खोल कर फरार हो गए।

मुरादाबाद, जेएनएन। सम्‍भल के असमोली थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार की रात को गांव के बाहरी छोर पर बने घर मेें चार अज्ञात बदमाश घर की दीवार फांद कर घुस आए। घर में घुसते ही युवक के पिता को गन प्वाइंट पर लेकर चारपाई से बांध दिया । शोर-शराबा सुनकर कमरे से निकले युवक को देखते ही दो बदमाशों ने गोली मार दी। दो गोली लगने के बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद अज्ञात बदमाश घर का मेन गेट खोल कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। 

थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव के दिनेश कुमार उम्र (35) पुत्र नन्हे पाल के घर में सोमवार की रात को करीब दो बजे गांव के बाहरी छोर पर बने घर में चार अज्ञात बदमाश दीवार फांद कर घर में घुस गए। घर में घुसते ही घर के आंगन में सो रहे नन्हे पाल को गन प्वाइंट पर लेकर चारपाई पर बांध दिया। बदमाशों ने नन्हे पाल से सारे बेटों के बारे में पूछा। जब बदमाशोंं ने दिनेश के बारे में पूछा तो नन्हे पाल ने घर में न होने की बात कही। इसी बात पर बदमाशों ने नन्हे पाल से मारपीट भी की। कहा क‍ि डयूटी के बाद घर में ही आया है। इसी बीच शोर-शराबा सुनकर अपने कमरे में सो रहे दिनेश कुमार जैसे ही कमरे से बाहर निकले बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया । दिनेश एक गोली लगने से घायल हो गए। इसकेे बाद बदमाशों ने तुरंत ही दिनेश को पकड़ कर एक और गोली सीने में मार दी। दो गोली लगने के बाद दिनेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। यह देख बदमाश घर का मेन गेट खोल वहां से फरार हो गए। जैसे ही बदमाश फरार हुए तो आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके की तरफ की तरफ भागे । आनन फानन में थाना प्रभारी रणवीर सिंह मय फोर्स के मैके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों से जानकारी हासिल की व बदमाशों को पकड़ने के लिए काबिंग की। युवक की मौत के बाद पत्नी रेखा व छोटे तीन बच्चे, मां डल्लो देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

chat bot
आपका साथी