रामपुर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझाने में दूसरे जिले की पुलिस भी करेगी मदद

Dead body in Rampur रामपुर में मिली सिर कटी लाश की गुत्‍थी अभी तक सुलझ पाई है। पुलिस ने अब नए सिरे से मामले की विवेचना करेगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 01:05 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 01:05 PM (IST)
रामपुर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझाने में दूसरे जिले की पुलिस भी करेगी मदद
रामपुर में सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझाने में दूसरे जिले की पुलिस भी करेगी मदद

रामपुर। शहजाद नगर थाना पुलिस ने 11 माह पहले मिली सिर कटी लाश की गुत्थी सुलझाने के लिए दोबारा विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस का प्रयास है कि सबसे पहले मृतक की शिनाख्त कराई जाए। इसके लिए पंपलेट छपवाने गए हैं, जिन्हें जिलों के अलावा आसपास के शहरों में भी भेजा जा रहा है।

शहजाद नगर थाना क्षेत्र के जान दो पूर्व गांव में 19 अगस्त 2019 को युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। लाश गांव के बाहर निर्माणाधीन स्कूल परिसर में रखे भूसे के ढेर में मिली थी। युवक के सीने पर मर्द का बच्चा लिखा था। उसे 315 बोर के तमंचे से दो गोली मारी गई थी। एक गोली उसके पेट में और दूसरी गोली सीने में लगी थी। दोनों खाली कारतूस भी मिले थे। हत्यारों ने गोली मारने के बाद धारदार हथियार से उसका सिर काट दिया था और उसे साथ ले गए थे। इस मामले में थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। तब से तीन थाना प्रभारी बदल गए लेकिन कोई भी सिर कटी लाश की गुत्थी नहीं सुलझा सका। हत्‍याकांड के बारे में सूचना देने वाले को 10000 इनाम की घोषणा की गई थी। बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली रहे। मजबूरन पुलिस को फाइनल रिपोर्ट लगाकर केस को बंद करना पड़ा। पिछले दिनों पुलिस अधीक्षक ने फाइल दोबारा खोलने और मुकदमे की विवेचना करने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी ने बताया कि हमारा मकसद है कि मृतक की शिनाख्त होने के बाद हत्यारों तक पहुंचना आसान हो जाएगा, इसके लिए हम पंपलेट छपवाने हैं जिनमें मृतक के बारे में जानकारी दी है। इन्हें आसपास जिलों के थानों में भी भिजवा दिया है। घटना के समय दर्ज गुमशुदगी रिपोर्ट की भी जानकारी ली जा रही है। 

chat bot
आपका साथी