बीटेक छात्र की हत्या के मामले में मुरादाबाद पुलिस को पड़ताल में मिले अहम सुराग, प्रेम प्रसंग में हत्या की बात आ रही सामने

B.Tech Student Murder Case of Moradabad बीटेक के छात्र की हत्या करके चेहरे को तेजाब से जलाकर हाईवे किनारे फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि उन्हें कुछ सुबूत मिले हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:25 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:40 AM (IST)
बीटेक छात्र की हत्या के मामले में मुरादाबाद पुलिस को पड़ताल में मिले अहम सुराग, प्रेम प्रसंग में हत्या की बात आ रही सामने
बिलारी निवासी बीटेक छात्र की हत्या कर तेजाब से जलाया गया था चेहरा

मुरादाबाद, जेएनएन। B.Tech Student Murder Case of Moradabad : बीटेक के छात्र की हत्या करके चेहरे को तेजाब से जलाकर हाईवे किनारे फेंक दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अफसरों का दावा है कि उन्हें कुछ सुबूत मिले हैं, जल्द ही इस हत्याकांड पर्दाफाश किया जाएगा। अभी तक इस मामले में प्रेम प्रसंग होने के चलते हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस एक किशोरी के स्वजन से इस मामले में पूछताछ कर रही है।

बिलारी थाना क्षेत्र के ढकिया नरू गांव निवासी सुधीर सैनी बरेली के फतेहगंज स्थित एएनए कालेज से बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था। बीते 23 सितंबर को वह 50 हजार रुपये फीस जमा करने की बात कहकर घर से बरेली के लिए निकला था। शाम तक घर नहीं लौटने पर स्वजन ने तलाश शुरू की। शनिवार शाम उसका शव मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गणेश घाट गांव के जंगल में पड़ा मिला था। हत्यारोपितों ने पहचान मिटाने के लिए उसके शव पर तेजाब डाल दिया था। पीएम रिपोर्ट में 16 बार चाकू से वार करने की पुष्टि की गई थी। इस मामले में मृतक के स्वजन ने किशोरी के पिता, चाचा और तीन अन्य के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मूंढापांडे थाने के अपराध निरीक्षक नरेश पाल ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, छात्र के मोबाइल की काल डिटेल्स निकालकर जांच की जा रही है। जल्द ही इस हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया जाएगा।

सुपरवाइजर हत्याकांड में पुलिस ने दो संदिग्ध को हिरासत में लिया : सुपरवाइजर की हत्याकांड में बोलेरो को पुलिस मिल गई है। इसके साथ ही दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अफसरों की माने तो जल्द ही इस हत्याकांड के आरोपितों को गिरफ्तार करके पर्दाफाश किया जाएगा। पाकबड़ा थाना पुलिस के साथ ही एसओजी की टीम इस हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने के लिए जुटी थी। सम्भल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के असमोली गांव निवासी जालेंद्र सिंह पाकबड़ा थाना क्षेत्र के ग्रोथ सेंटर में इंडिया फर्म में सुपरवाइजर के पद पर तैनात था।

बीते आठ सितंबर की रात को जालेंद्र सिंह फर्म से साढ़े आठ बजे घर के लिए निकला था। घर पहुंचने से पहले जालेंद्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। वहीं बकैनिया गांव के पास रोड किनारे उसका शव मिला था। पाकबड़ा पुलिस और एसओजी की टीम ने मिलकर सीसीटीवी में दिखी संदिग्ध बुलेरो को पकड़ लिया है। वहीं अमरोहा जनपद के गजरौला में छापेमारी करके दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ क जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि जल्द ही इस हत्याकांड के आरोपितों के आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी