मुरादाबाद में छोटी से बात पर युवक ने खा ल‍िया जहरीला पदार्थ, ज‍िला अस्‍पताल से क‍िया गया रेफर

मूंढापाडे थाना क्षेत्र के मिलक भंतरा गांव निवासी पुष्पेंद्र शर्मा पीतल फर्म में मजदूरी का काम करता है। वह घर पर ही था। स्वजन ने छुट्टी होने के कारण युवक को खेत में काम करने के लिए कह दिया। इसी बात से नाराज होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 04:13 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 04:13 PM (IST)
मुरादाबाद में छोटी से बात पर युवक ने खा ल‍िया जहरीला पदार्थ, ज‍िला अस्‍पताल से क‍िया गया रेफर
हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापाडे थाना क्षेत्र के मिलक भंतरा गांव निवासी पुष्पेंद्र शर्मा पीतल फर्म में मजदूरी का काम करता है। वह घर पर ही था। स्वजन ने छुट्टी होने के कारण युवक को खेत में काम करने के लिए कह दिया। इसी बात से नाराज होकर युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। अचानक उल्टियां होने पर स्वजन को जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी हुई। जिसके बाद एंबुलेंस को बुलाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 

सगे भाइयों में मारपीट : अमरोहा के हसनपुर में घर में मुर्गे ने घुसकर पके हुए चावलों में चोच क्या डाली दो सगे भाइयों में लाठी-डंडे चले गए। जिसमें दोनों भाई जख्मी हो गए। मामला कोतवाली तक पहुंच गया है। कोतवाली क्षेत्र के गांव रखेड़ा निवासी जयपाल सिंह का कहना है कि उनके घर मेहमान आए थे। बच्चों ने मेहमानों को परोसने के लिए चावल पकाकर रखे थे। इसी बीच उनके भाई शीशपाल का पालतू मुर्गा उनके घर में घुस आया और चावलों की हांडी में चोच डालकर चावल खाने लगा। मुर्गे द्वारा चावल झूठे किए जाने से आपस में कहासुनी के बाद दोनों भाइयों में लाठी-डंडे चले गए। जिसमें जयपाल और शीशपाल जख्मी हो गए। स्वजन उन्हें लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने उपचार हेतु उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया। हालांकि, बाद में कुछ गणमान्य लोगों ने मध्यस्था कर दोनों में समझौता करा दिया है। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि घर में मुर्गा घुसने को लेकर सगे भाइयों में मारपीट हुई थी। आपस में समझौता हो गया है।

नकब लगाकर चोरी : कोतवाली डिडौली क्षेत्र के गांव ढकिया चमन में मतलूब हुसैन का परिवार रहता है। चोरों ने पशुशाला में नकब लगाकर एक मवेशी चोरी कर लिया। पशुशाला में बंधे अन्य मवेशियों के रम्भाने पर परिवार में जाग हो गई। गृहस्वामी मतलूब हुसैन ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। 

chat bot
आपका साथी