मुरादाबाद में बिजली टीम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, घटना की होगी जांच

बिजलीकर्मी भीड़ के चंगुल से छूटकर भागने का प्रयास करते रहे लेकिन चारों ओर से भीड़ घेराबंदी कर पीटती रही। इसके साथ समय पर बिल नहीं भेजकर बिजलीघर पर अवैध वसूली को लेकर भी लोगों में गुस्सा था। पुलिस ने बमुश्किल भीड़ के चंगुल से बिजली कर्मियों को बचाया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:55 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:55 AM (IST)
मुरादाबाद में बिजली टीम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, घटना की होगी जांच
मुरादाबाद में बिजली टीम को महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मुरादाबाद, जेएनएन। ठाकुरद्वारा में  शुक्रवार को बिजली चेकिंग करने गई टीम पर महिलाओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शोर मचा दिया। महिलाओं की चीख सुनकर जुटी भीड़ ने टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस ने मुश्किल से बिजली टीम को बचाया। थाने में दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है।

नगर के वार्ड 24 एक मीनार मस्जिद के निकट शुक्रवार की नमाज के दौरान बिजली टीम चेकिंग कर रही थी। इस बीच मुहम्मद हुसैन के घर का दरवाजा नहीं खुलने पर बिजली टीम सीढ़ी की मदद से घर में घुस गई। घर में मौजूद मुहम्मद हुसैन की पत्नी जायदा बेगम और पुत्रियां बिजली कर्मियों से भिड़ गईं। बिजली कर्मियों पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए शोर मचा दिया। इसके बाद महिला पुरुषों की भीड़ जमा हो गई। नमाज के बाद मस्जिद से नमाजी भी निकल आए। महिलाओं के बाद भीड़ ने एसडीओ गौरव प्रकाश, जेई निशोरी सिंह समेत बिजली कर्मियों को दौड़ाकर पीटा। बिजलीकर्मी भीड़ के चंगुल से छूटकर भागने का प्रयास करते रहे लेकिन, चारों ओर से भीड़ घेराबंदी कर पीटती रही। इसके साथ समय पर बिल नहीं भेजकर बिजलीघर पर अवैध वसूली को लेकर भी लोगों में गुस्सा था। पुलिस ने बमुश्किल भीड़ के चंगुल से बिजली कर्मियों को बचाया। एसडीओ गौरव प्रकाश ने कोतवाली पहुंचकर मुहम्मद हुसैन और उनके पुत्रों के खिलाफ बिजली टीम से मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर दी है। दूसरी ओर मुहम्मद हुसैन की पत्नी जायदा बेगम ने एसडीओ गौरव प्रकाश, जेई निशोरी सिंह, सिंटू, मनोज कुमार, इरफान और मुकंदा के खिलाफ घर में घुसकर महिलाओ से अभद्रता और अश्लील हरकतें करने की तहरीर दी है।

बिजली टीम पर आरोप लगाकर मारपीट करना अच्छी बात नहीं है। बिजली विभाग के कर्मचारी सरकारी कार्य करने के लिए गए थे। आरोप की भी जांच कराई जाएगी। लोगों से अपील है कि बिजली कर्मचारियों को सहयोग दें। संजय आनंद जैन्, मुख्य अभियंता

chat bot
आपका साथी