मुरादाबाद में चौकी इंचार्ज ने मास्‍क न लगाने पर स्‍कूटी सवार को रोका, पुलिस कर्मियों से मारपीट, सगे भाइयों पर मुकदमा

कटघर थाना क्षेत्र में सोमवार रात दससराय चौकी इंचार्ज व दो अन्य पुलिस कर्मियों से सगे दो भाइयों ने सरेआम मारपीट की। दारोगा की तहरीर पर सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:14 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:14 AM (IST)
मुरादाबाद में चौकी इंचार्ज ने मास्‍क न लगाने पर स्‍कूटी सवार को रोका, पुलिस कर्मियों से मारपीट, सगे भाइयों पर मुकदमा
कटघर थाना क्षेत्र में देर रात लॉकडाउन के अनुपालन को लेकर हुआ विवाद।

मुरादाबाद, जेएनएन। कटघर थाना क्षेत्र में सोमवार रात दससराय चौकी इंचार्ज व दो अन्य पुलिस कर्मियों से सगे दो भाइयों ने सरेआम मारपीट की। दारोगा की तहरीर पर सगे भाइयों पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सरेराह मारपीट की घटना इंटरनेट मीडिया पर महानगर की सुर्खियों में है।

कटघर थाना क्षेत्र में दससराय चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक मयंक गोयल के मुताबिक कोरोना संक्रमण काल में सोमवार रात वह चौकी क्षेत्र में कोहिनूर तिराहे पर लाकडाउन के नियमों का वह अनुपालन करा रहे थे। तभी स्कूटी पर सवार एक युवक बगैर मास्क के मिला। तब चौकी इंचार्ज ने स्कूटी सवार को रोका और मास्क न लगाने का कारण पूछा। पुलिस के सवालों का सीधा जवाब देने की बजाय स्कूटी सवार पुलिस से उलझ गया। आरोपित ने चौकी प्रभारी का गिरेबान पकड़ लिया और पुलिस कर्मियों से हाथापाई करने लगा। इस बीच ही स्कूटी सवार का छोटा भाई भी मौके पर धमक गया। दोनों भाइयों ने पुलिस कर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच वसीम निवासी कोहिनूर तिराहा भागने में सफल रहा। जबकि उसके छोटे भाई अजीम को पुलिस ने मौके से दबोच लिया। चौकी प्रभारी की तहरीर पर दोनों सगे भाइयों के खिलाफ कटघर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश व महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। सगे भाई दूध के कारोबारी बताए जा रहे हैं। थाना प्रभारी कटघर गजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों सगे भाइयों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे फरार अर्पित की तलाश में पुलिस दबिश डाल रही है।

chat bot
आपका साथी