मुरादाबाद में चिकित्सा प्रभारी ने दिव्यांग महिला कर्मचारी का रोका वेतन, सीएमओ ने द‍िए जांच के आदेश

female employee salary सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मूंढापांडे किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं में बना रहता है। कांशीराम नगर की रहने वाली मह‍िला मूंढापांडे में स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। इन दिनों उनकी ड्यूटी गणेशपुर सेंटर पर टीकाकरण में लगाई गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 02:30 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 02:30 PM (IST)
मुरादाबाद में चिकित्सा प्रभारी ने दिव्यांग महिला कर्मचारी का रोका वेतन, सीएमओ ने द‍िए जांच के आदेश
इन दिनों उनकी ड्यूटी गणेशपुर सेंटर पर टीकाकरण में लगाई गई है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। female employee salary : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मूंढापांडे किसी ने किसी बात को लेकर चर्चाओं में बना रहता है। कांशीराम नगर की रहने वाली मंजू गौतम मूंढापांडे में स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। इन दिनों उनकी ड्यूटी गणेशपुर सेंटर पर टीकाकरण में लगाई गई है।

25 नवंबर को वह इंसेटिव के भुगतान के लिए चिकित्सा प्रभारी के पास पहुंची। आरोप है कि उन्होंने हस्ताक्षर करने से मना करने के साथ ही पांच हजार रुपये हर माह लेने की डिमांड कर दी। दिव्यांग महिला द्वारा मना किए जाने पर सभी पत्र भी फेंक दिए। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने पर महिला ने मूंढापांडे पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। इसके अलावा महिला और उसके पति अनिल कुमार ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिलकर भी शिकायत की है। सीएमओ ने मामले की जांच कराने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी