मुरादाबाद में ब‍िजली का तार सही करने गए लाइनमैन को लगा करंट, मौके पर ही मौत

विद्युत विभाग के एक लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों को सूचना देने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजा। वहीं लाइनमैन की मौत की सूचना से परिवार में मातम छा गया।

Narendra KumarFri, 24 Sep 2021 11:49 AM (IST)
लाइनमैन की मौत की सूचना से परिवार में मातम छा गया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। विद्युत विभाग के एक लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्वजनों को सूचना देने के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजा। वहीं लाइनमैन की मौत की सूचना से परिवार में मातम छा गया।

मूढ़ापांड़े थाना क्षेत्र के बूजपुर आशा गांव निवासी बरकत अली परिवार के साथ गांव में रहते थे। परिवार में पत्नी फरजाना के साथ ही तीन बेटे और चार बेटियां थी। वह रामपुर दोराहे पर स्थित विद्युतघर में संविदा में लाइनमैन के पद पर तैनात थे। उन्‍हें ताजपुर माफी गांव में विद्युत तार टूट जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना के मिलने के बाद वह गांव में तार जोड़ने के लिए चले गए। जिस समय वह विद्युत तार जोड़ रहे थे, उसी समय विद्युत लाइन में करंट आने से बरकत अली झुलस गए। मौके पर मौजूद लोग करंट लगते ही दूर भागने लगे। कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर कटघर थाना पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेजा। कटघर थाने के अपराध निरीक्षक अवधेश कुमार ने बताया कि पोस्मार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में कोई तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं कुछ लोग इसकी जांच कराने की मांग कर रहे हैं, उनका कहना है लाइन की मरम्‍मत के दौरान सप्‍लाई कैसे आ गई। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Railway Bonsai Plantman : यू-ट्यूब ने रेलवे गार्ड को बना दिया बोनसाई पौधामैन, 10 साल में 70 से अधिक पौधे क‍िए तैयार

सीएमओ के वरिष्ठ लिपिक ने र‍िटायर कर्मी से मांगी 60 हजार की र‍िश्‍वत, वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज

Todays Horoscope 24 September 2021 : मेष और मिथुन राशि के लोगों का आज हो सकता है विवाद

मुकदमेबाजी में फंसे अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.38 करोड़ रुपये, व‍िकास कार्यों पर नहीं हो पाया खर्च

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.