मुरादाबाद में बिना मास्क के निकले तो देना होगा जुर्माना, कोरोना संक्रमण से बचाव के ल‍िए चलेगा अभियान

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लाकडाउन के दौरान बिना मास्क के पकड़े जाने पर जुर्माना देना होगा। स्वच्छता और सैनिटाइजेशन का काम अभियान चलाकर किया जाना है। प्रभारी डीएम आनंद वर्धन ने बताया कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता और सैनिटाइजेशन का विशेष अभियान चलेगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:29 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:29 AM (IST)
मुरादाबाद में बिना मास्क के निकले तो देना होगा जुर्माना, कोरोना संक्रमण से बचाव के ल‍िए चलेगा अभियान
लाकडाइन में कोरोना से बचाव को चलेगा अभियान।

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लाकडाउन के दौरान बिना मास्क के पकड़े जाने पर जुर्माना देना होगा। स्वच्छता और सैनिटाइजेशन का काम अभियान चलाकर किया जाना है। प्रभारी डीएम आनंद वर्धन ने बताया कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता और सैनिटाइजेशन का विशेष अभियान चलेगा।

उन्‍होंने कहा क‍ि मास्क की अनिवार्यता सुनिश्चित करने के लिए संबंधित थानेदारों को जिम्मेदारी रहेगी। सीओ स्तर के अधिकारी प्रतिदिन मुख्य चौराहों पर जाकर चेक करेंगे। मास्क की अनिवार्यता भी देखेंगे। पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए पीपी किट, मास्क, ग्लब्स, सैनिटाइजेशन के लिए मुख्यालय बजट के लिए मांग की गई है। अग्निशमन विभाग के कर्मचारी प्रतिदिन थाना और चौकियों में फागिंग होगी। शनिवार को अग्निशमन विभाग की टीम ने एसएसपी दफ्तर को सैनिटाइज किया। रेलवे स्टेशन, बस अड्डे पर स्क्रेनिंग और टेस्ट कराने की व्यवस्था होगी। नगर निगम और अग्निशमन विभाग के टीमें शहर के सार्वजनिक स्थलों का सैनिटाइज करेंगी। 

chat bot
आपका साथी