मुरादाबाद में बाइक सवार से बदमाशों ने लूट ल‍िए 50 हजार रुपये, सीसीटीवी फुटेज में तस्‍वीरें कैद

बदमाशों ने तमंचा लगाकर एक युवक से 50 हजार रुपये लूट ल‍िए। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में यह घटना हुई। पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से जानकारी लेने के बाद मुकदमा दर्ज किया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:57 PM (IST)
मुरादाबाद में बाइक सवार से बदमाशों ने लूट ल‍िए 50 हजार रुपये, सीसीटीवी फुटेज में तस्‍वीरें कैद
मूंढापांडे थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा लगाकर एक युवक से 50 हजार रुपये लूट ल‍िए। लूट की घटना को मूंढापांडे थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में अंजाम दिया गया। पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से जानकारी लेने के बाद मुकदमा दर्ज किया। मूंढापांडे थाना प्रभारी नवाब सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

भगतपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव निवासी अरशद अली क्लीनिक में काम करते हैं। गांव में मेडिकल स्टोर खोलने की योजना तैयार की थी। इसके लिए वह घर में रखे पुराने सोने के आभूषण गिरवी रखने के लिए रामपुर के एक ज्वैलर्स के पास गए थे। इसके बाद वहां से वह 50 हजार रुपये की रकम लेकर लौट रहे थे। इस दौरान रामपुर दोराहे के पास रुककर उन्होंने खाना खाया। इसके बाद करनपुर गांव से होकर भगतपुर जा रहे थे। तभी करनपुर की नहर के पास काली पल्सर सवार दो युवकों ने चलती मोटर साइकिल पर ही कमर में तमंचा लगाकर उन्‍हें रोक लिया। इससे पहले अरशद कुछ समझ पाते एक बदमाश ने उतरकर उनकी जेब में रखे 50 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद मोबाइल फोन छीनकर फेंक दिया। लूट की घटना के बाद पीड़ित ने किसी तरह मूंढापांडे थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर थाना प्रभारी नवाब सिंह के साथ ही सीओ हाईवे डाॅ.गणेश गुप्ता मौके पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लूट के शिकार हुए पीड़ित से बातचीत की। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी चेक किए। इस दौरान गोविंदपुर खुर्द गांव के सीसीटीवी फुटेज में लुटेरे पल्सर मोटर साइकिल से जाते हुए दिखाई दिए। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद एसएसपी पवन कुमार ने लूट की घटना का पर्दाफाश करने के लिए एसओजी टीम को लगाया है। माना जा रहा है क‍ि पुलिस जल्‍द ही लुटेरों को पकड़ लेगी। 

chat bot
आपका साथी