मुरादाबाद में 29 को लगेगा रोजगार मेला, कई बड़ी कंपन‍ियां बेराेजगाराें को देंगी नौकरी

सेवायोजन अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि यह रोजगार मेला 29 जनवरी को सुबह 1030 मिनट से शुरू होगा। कोविड-19 के बचाव के लिए जारी सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए लगने वाले रोजगार मेले में अभ्यर्थियों को मौका मिलेगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:46 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:46 AM (IST)
मुरादाबाद में 29 को लगेगा रोजगार मेला, कई बड़ी कंपन‍ियां बेराेजगाराें को देंगी नौकरी
शैक्षिक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों को नौकरी का अवसर प्रदान करेंगी।

मुरादाबाद, जेएनएन। जिला सेवायोजन कार्यालय की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले में कई कंपनियां प्रतिभाग करेंगी, जो नॉन टेक्निकल शैक्षिक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों को नौकरी का अवसर प्रदान करेंगी। यह मेला 29 जनवरी को लगेगा।

सेवायोजन अधिकारी कमल किशोर ने बताया कि यह रोजगार मेला 29 जनवरी को सुबह 10:30 मिनट से शुरू होगा। कोविड-19 के बचाव के लिए जारी सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए लगने वाले रोजगार मेले में उन्‍हीं अभ्यर्थियों को मौका मिलेगा, जिन्हाेंने सेवायोजन पोर्टल पर पंजीकरण करा ल‍िए हैं। कमल किशोर ने बताया कि इस रोजगार मेले में मास्क पहनकर आना अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि मेले में सम्मिलित होने के लिए सेवायोजन विभाग की वेबसाइट पर जिन अभ्यर्थियों ने अपनी योग्यतानुसार ऑनलाइन पंजीकरण करा लिया है, वह अपनी जॉब आइडी एवं पासवर्ड का प्रयोगकर अपनी योग्यता के अनुसार विभिन्न कंपनियों में आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए कंपनियों के पद के अनुरूप शैक्षिक योग्यता के नोटिफिकेशन को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। इस मेले में वही अभ्यर्थी सम्मिलित हो सकते हैं जिन्हाेंने रोजगार पाने के लिए वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किया होगा।

chat bot
आपका साथी