मुरादाबाद में नोटिस तामील कराने पहुंचे दारोगा और सिपाही की फाड़ी वर्दी, दो पर मुकदमा, एक गिरफ्तार

अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस के इकबाल को सीधे चुनौती देते हुए दारोगा और सिपाही से मारपीट करने के साथ ही वर्दी फाड़ दी। दोनों आरोपितों को नोटिस तामील कराने के लिए थाने से दारोगा के साथ एक सिपाही गए थे। दोनों के साथ अभद्रता की गई।

Narendra KumarThu, 17 Jun 2021 11:22 AM (IST)
पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा।

मुरादाबाद, जेएनएन। अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस के इकबाल को सीधे चुनौती देते हुए दारोगा और सिपाही से मारपीट करने के साथ ही वर्दी फाड़ दी। दोनों आरोपितों को नोटिस तामील कराने के लिए थाने से दारोगा के साथ एक सिपाही गए थे। पुलिस का नोटिस देखते हुए दोनों आरोपित आग बबूला हो गए और मारपीट करने लगे। घटना की जानकारी होते ही गांव में थाने से फोर्स भेजा गया। जिसके बाद एक आरोपित को गिरफ्तार करने की कार्रवाई हुई। पुलिस ने इस मामले में दो सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र के नवैनी गद्दी गांव निवासी शिवकुमार शर्मा व उनके भाई आकाश शर्मा खेती किसानी का काम करते हैं। दोनों के खिलाफ हजरतनगर गढ़ी थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज है। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों भाई गांव के प्रधान को परेशान करने के लिए आए दिन शिकायतें करते हैं। कुछ माह पहले आपसी मारपीट के बाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस कई बार दोनों आरोपितों को नोटिस तामील कराने के लिए गांव जा चुकी है, लेकिन सिपाहियों के घर पहुंचते ही दोनों अभद्रता करके लौटा देते थे। मामले की जानकारी होने के बाद थाने के उपनिरीक्षक त्रिवेन्द्र कुमार अपने साथ सिपाही सचिन कुमार को लेकर नोटिस तामील कराने के लिए गांव पहुंचे। घर से कुछ दूरी पर ही आरोपित शिव कुमार शर्मा व आकाश शर्मा मिल गए। दारोगा ने दोनों को रोककर नोटिस तामील कराने की कार्रवाई में सहयोग प्रदान करने के लिए कहा। लेकिन बातचीत के दौरान ही दोनों उग्र हो गए। आरोपितों ने दारोगा और सिपाही की पिटाई करने के साथ ही उनकी वर्दी फाड़ दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इस दौरान दारोगा ने थाने में फोन करके घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी कुलजीत सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। उन्होंने इस घटना के एक आरोपित शिवकुमार शर्मा को पकड़ लिया, जबकि दूसरा आरोपित मौके से भाग गया। सीओ बिलारी देश दीपक सिंह ने बताया कि दारोगा और सिपाही से मारपीट करने वाले दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई है, इसमें एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है दूसरे आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश

Today Horoscope : आज क‍िसी पर भरोसा न करें, स्‍वास्‍थ्‍य का रखें ध्‍यान, जान‍िए कैसा रहेगा आपका द‍िन

MDA News : मुरादाबाद के काजीपुरा में कालोनी बसाने के लिए जमीन खरीदने का खाका तैयार, जल्‍द शुरू होगा काम

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.