मुरादाबाद में नकली प‍िस्‍टल द‍िखाकर मह‍िला से लूट ल‍िया पर्स, भाग रहे बदमाश को यातायात पुलिस ने पकड़ा, एसएसपी ने द‍िया इनाम

पुलिस ने जब राजू से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह डीआरएम आफिस के पास रहने वाली दलजीत कौर पत्नी बलवीर सिंह से पर्स लूटकर भाग रहा था। बदमाश ने लूट के ल‍िए नकली प‍िस्‍टल का इस्‍तेमाल क‍िया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:50 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:50 PM (IST)
मुरादाबाद में नकली प‍िस्‍टल द‍िखाकर मह‍िला से लूट ल‍िया पर्स, भाग रहे बदमाश को यातायात पुलिस ने पकड़ा, एसएसपी ने द‍िया इनाम
यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार।

मुरादाबाद, जेएनएन। यातायात पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए एक पर्स स्नैचर को चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। यातायात पुलिस ने उसके पास से एक नकली पिस्टल भी बरामद की। पर्स स्नैचर को पकड़ने वाले यातायात विभाग के उपनिरीक्षक और मुख्य आरक्षी को एसएसपी ने पांच हजार रुपये का नकद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार ने बताया कि लाकडाउन का पालन कराने के लिए महानगर के मुख्य चौराहों पर यातायात पुलिस के जवान चेकिंग कर रहे थे। महाराणा प्रताप चौक पर उपनिरीक्षक यातायात जसवीर सिंह और मुख्य आरक्षी संजीव कुमार ड्यूटी पर तैनात थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे सिल्वर कलर की हीरो होंडा बाइक पर सवार एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर काफी तेजी से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया मगर युवक ने बाइक की गति और बढ़ा दी। इस पर चौराहे पर चेकिंग कर रहे यातायात पुलिस के जवानों ने युवक का पीछा करके बाइक समेत पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजू सैनी पुत्र भूरे सैनी निवासी बड़ा मंदिर सैनियों वाला मुहल्ला थाना पाकबड़ा बताया, उसके हाथ में मौजूद पिस्टल की जांच की गई तो वह नकली निकली। यातायात पुलिस ने जब राजू से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह डीआरएम आफिस के पास रहने वाली दलजीत कौर पत्नी बलवीर सिंह से पर्स लूटकर भाग रहा था। ट्रैफिक पुलिस ने आरोपित को बाइक व नकली पिस्टल समेत सिविल लाइंस थाना पुलिस को सौंप दिया गया। वहीं इस घटना की जानकारी होने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सराहनीय कार्य के लिए उपनिरीक्षक यातायात जसवीर सिंह और मुख्य आरक्षी संजीव कुमार को पांच हजार रुपये व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है। एसएसपी ने कहा कि इस तरह के कार्य से पुलिस का मनोबल बढ़ने के साथ ही जनता में भी पुलिस के प्रति सुरक्षा विश्वास जागृत होता है।

chat bot
आपका साथी