मुरादाबाद में पत्‍नी से विवाद के दौरान बहुमंजिला इमारत से युवक ने लगाई छलांग, मौत

ज‍िले के पाकबड़ा में पत्नी से विवाद के दौरान एक युवक ने आपा खो दिया। उसने बहुमंजिली इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर उसने जान दे दी। दिल दहलाने वाली घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र के सुपरटेक अपार्टमेंट की है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 10:40 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 10:40 AM (IST)
मुरादाबाद में पत्‍नी से विवाद के दौरान बहुमंजिला इमारत से युवक ने लगाई छलांग, मौत
पुलिस घटना के असल कारणों की तलाश में है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के पाकबड़ा में पत्नी से विवाद के दौरान एक युवक ने आपा खो दिया। उसने बहुमंजिली इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर उसने जान दे दी। दिल दहलाने वाली घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र के सुपरटेक अपार्टमेंट की है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस घटना के असल कारणों की तलाश में है। पत्नी से पूछताछ की जा रही है। 

पाकबड़ा थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद में सुपरटेक कालोनी का रहने वाला सचिन जैन ए ब्लॉक के 606 अपार्टमेंट में सपरिवार किराए पर रहते थे। घर में सचिन के अलावा उसकी पत्नी और एक बेटी है। फ्लैट के मालिक मनीष ठक्कर बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सचिन जैन दिल्ली रोड स्थित डिजाइनको फर्म में कार्यरत थे। सचिन की नौकरानी ने बताया कि किसी बात को लेकर दंपती में विवाद चल रहा था। कहासुनी के दौरान सचिन जैन ने बहुमंजिली इमारत के चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। घायल सचिन को जमीन पर तड़पता देख अफरातफरी मच गई। कुछ ही देर में थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी दलबल के साथ मौके पर पहुंची। घायल सचिन को दिल्ली रोड स्थित साईं अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। सचिन की मौत से उसकी पत्नी बदहवास है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सचिन मूलरूप कानपुर के रहने वाले थे। मृतक के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया कि फिलहाल पत्नी कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी