मुरादाबाद में प्रेम प्रसंग में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान, पर‍िवार के लोग बदहवास

कटघर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब परिजनों से पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा तो उन्होंने इन्कार कर दिया। पुलिस की सख्‍ती के बाद वे राजी हो गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:19 AM (IST)
मुरादाबाद में प्रेम प्रसंग में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान, पर‍िवार के लोग बदहवास
पीएम रिपोर्ट में जहर खाने से युवक की मौत होने की पुष्टि के बाद शव स्‍वजनों को सौंप दिया।

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब परिजनों से पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा तो उन्होंने इन्कार कर दिया। जिस पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव देने से इन्‍कार कर दिया। पीएम रिपोर्ट में जहर खाने से युवक की मौत होने की पुष्टि के बाद पुलिस ने शव स्‍वजनों को सौंप दिया।

सोमवार को कटघर थाना क्षेत्र के ऊंचा गांव निवासी नौबत सिंह के बेटे अनिल कुमार ने घर में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां पर उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव लेकर घर आ गए। मामले की सूचना मिलने पर कटघर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस पर परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्‍कार कर दिया, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद वह राजी हो गए। मंगलवार की शाम पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। थाना पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की बात सामने आई है। इस मामले में किसी की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी