मुरादाबाद में मासूम के साथ युवक ने किया कुकर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार

ज‍िले के पाकबड़ा इलाके के एक गांव में तीन साल के मासूम को पड़ोसी युवक ने टॉफी का लालच देकर उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। मासूम रोता बिलखता घर पहुंचा। मासूम ने स्‍वजनों को घटना की जानकारी दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:33 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:33 PM (IST)
मुरादाबाद में मासूम के साथ युवक ने किया कुकर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर ल‍िया है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। ज‍िले के पाकबड़ा इलाके के एक गांव में तीन साल के मासूम को पड़ोसी युवक ने टॉफी का लालच देकर उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। मासूम रोता बिलखता घर पहुंचा। मासूम ने स्‍वजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मासूम को लेकर स्‍वजन थाने पहुंच गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर ल‍िया है।

सोमवार की दोपहर 12 बजे पाकबड़ा थाना क्षेत्र के एक मजदूर का तीन साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला शोभित नाम का युवक आया। स्‍वजन के मुताबिक शोभित ने मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने पास बुला ल‍िया। इसके बाद शोभित पास में ही खाली पड़े घेर में मासूम को अपने साथ ले गया। शोभित ने घेर में मासूम के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद मासूम रोता हुआ घर पहुंचा। मासूम के कपड़े खून में सने हुए थे। मासूम ने स्‍वजन को बताया कि शोभित भैया ने गलत काम किया। स्‍वजन ने गांव में ही चिकित्सक को दिखाया। वहां चिकित्सक ने कुकर्म की पुष्टि की। इसके बाद स्‍वजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मासूम को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेज द‍िया। मासूम के पिता की तहरीर पर शोभित के खिलाफ पुलिस ने कुकर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी