अंध‍व‍िश्‍वाश : मुरादाबाद में पत्‍नी की बीमारी से परेशान युवक ने बुला ल‍िया तांत्रिक, घर में भूतों का साया है, सुनकर दे द‍िए 21 हजार

ज‍िले के अगवानपुर में भूतों से भयभीत एक व्यक्ति ने अपनी गाढी कमाई के 21 हजार रुपये गंवा द‍िए। ठगी का अहसास होते ही वह तांत्रिक की तलाश में जुट गया। अचानक अगवानपुर में मिले तांत्रिक को पीड़ित ने दबोच लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 05:30 PM (IST)
अंध‍व‍िश्‍वाश : मुरादाबाद में पत्‍नी की बीमारी से परेशान युवक ने बुला ल‍िया तांत्रिक, घर में भूतों का साया है, सुनकर दे द‍िए 21 हजार
पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले के अगवानपुर में भूतों से भयभीत एक व्यक्ति ने अंधव‍िश्‍वाश में आकर  अपनी गाढी कमाई के 21 हजार रुपये गंवा द‍िए। ठगी का अहसास होते ही वह तांत्रिक की तलाश में जुट गया। अचानक अगवानपुर में मिले तांत्रिक को पीड़ित ने दबोच लिया। आरोपित तांत्रिक फिलहाल पुलिस कस्टडी में है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित अगवानपुर नगर पंचायत के बाईपास मुहल्ले में रहने वाले मुहम्मद आलिम के मुताबिक उसकी पत्नी अक्सर बीमार रहती थी। बीवी की बीमारी ने उसे परेशान कर दिया। इस बीच मुहम्मद आलिम ने अपने रिश्तेदार बन्ने निवासी पतेइ खालसा थाना पाकबड़ा से संपर्क किया। झाड़ फूंक करने वाले बन्‍ने को उसने आपबीती बताई। समस्या के निदान का तरीका भी पूछा। तब बन्ने ने घर देखने को कहा। दूसरे ही दिन बन्ने अगवानपुर में मुहम्मद आलिम के घर आ गया। फिर बन्ने ने आलिम के घर की पड़ताल की। कहा कि घर भूतों का डेरा बन चुका है। अगर समय से निदान न किया, तो नौबत मरने तक की होगी। बन्ने की रहस्यमयी और डरावनी बातों ने आलिम को झकझोर दिया। भूतों से छुटकारा पाने के लिए उसने बन्ने से उपाय पूछा। तब तांत्रिक ने 21 हजार रुपये का खर्च बताया। भयभीत आलिम ने पूरी रकम तत्काल तांत्रिक को दे दी। तांत्रिक सामान लेने निकला, इसके बाद फिर वह वापस नहीं लौटा। कुछ दिनों बाद तांत्रिक किसी काम से अगवानपुर पहुंचा। इस दौरान तांत्रिक पर आलिम की नजर पड़ गई। तांत्रिक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। तांत्रिक के पकड़े जाते ही अगवानपुर व इसके आसपास के ग्रामीण पुलिस चौकी पर जमा हो गए। उन्होंने भी तांत्रिक पर ठगी का आरोप लगाया। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पहले तो तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दी गई थी लेकिन उसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में चालान किया है। 

chat bot
आपका साथी