मुरादाबाद में बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, युवक की मौत

ससुराल जा रहा एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। युवक की अकाल मौत से परिजन बदहवास हैं। किथानाक्षेत्र के गांव गोदी के पास कोमल की बाइक को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:30 PM (IST)
मुरादाबाद में बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्‍कर, युवक की मौत
युवक की अकाल मौत से परिजन बदहवास हैं।

मुरादाबाद। ससुराल जा रहा एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया। पोस्टमार्टम बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। युवक की अकाल मौत से परिजन बदहवास हैं।

भगतपुर थानाक्षेत्र के निवाड़ खास मझरा चिरौसी गांव का रहने वाला 25 वर्षीय कोमल बाइक पर सवार होकर ससुराल रवाना हुआ। उसके पिता छिद्दा ने बताया कि देर रात पुलिस ने हादसे की सूचना दी। बताया कि गंभीर रूप से घायल कोमल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। स्वजन कोमल की तलाश करते जिला अस्पताल पहुंचे। पूछताछ में पता चला कि उपचार के दौरान कोमल की मौत हो गई।  उधर चौकी प्रभारी रमेश गिरी ने बताया किथानाक्षेत्र के गांव गोदी के पास कोमल की बाइक को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उपचार के दौरान कोमल के सांसों की डोर टूट गई। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। भोजपुर पुलिस ने कोमल का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। कोमल की मौत से मां-बाप व पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी