मुरादाबाद के मझोला में तरबूज सस्‍ता न देने पर व‍िक्रेता पर चाकू से हमला, तीन पर मुकदमा दर्ज

तरबूज दस रुपये सस्ता न देने पर दबंगों ने फल विक्रेता पर जानलेवा हमला बोल दिया। पहले तो उसे पीटा फिर चाकू से वार करके घायल कर दिया। फल विक्रेता को जब आसपास मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उनको भी घायल कर द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:22 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:22 AM (IST)
मुरादाबाद के मझोला में तरबूज सस्‍ता न देने पर व‍िक्रेता पर चाकू से हमला, तीन पर मुकदमा दर्ज
फल विक्रेता को पीटने के बाद चाकू से किया हमला।

मुरादाबाद, जेएनएन। तरबूज दस रुपये सस्ता न देने पर दबंगों ने फल विक्रेता पर जानलेवा हमला बोल दिया। पहले तो उसे पीटा फिर चाकू से वार करके घायल कर दिया। फल विक्रेता को जब आसपास मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उनको भी घायल कर द‍िया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घायल फल विक्रेता की तहरीर पर तीन के खिलाफ मझोला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

मझोला थाना क्षेत्र के मिलक वाली मस्जिद निवासी तसलीम खान ठेले पर फल लगाकर बेचने का काम करता है। वह करुला मुहल्ले में मस्जिद के पास ठेले पर तरबूज बेच रहा था। जयंतीपुर मझोला का रहने वाला शाकिर आया और तरबूज के भाव पूछने लगा। फल विक्रेता ने 15 रुपये किलो का भाव बताया। शाकिर पांच रुपये किलो में देने के लिए कहा। फल विक्रेता के इन्कार करने पर वह गाली-गलौज करने के साथ मारपीट करने लगा। इसी दौरान कुछ दूरी पर खड़े दो और साथी आ गए और उन्होंने भी फल विक्रेता को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान शाकिर ने चाकू से फल विक्रेता के गले और कंधे पर हमला कर दिया। कुछ दूरी पर ही फल विक्रेता का बहनोई समीम खान खड़ा था, वह इस विवाद देख साले को बचाने के लिए आया, लेकिन दबंग उसे भी चाकू मारकर भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित फल विक्रेता ने मझोला थाने में आरोपित शारिक, यामीन और बाबू के नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। मझोला थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपितों को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी