मुरादाबाद के मझोला में पत‍ि से नाराज होकर मह‍िला ने खाया जहरीला पदार्थ, समय से उपचार पर बची जान

थाना मझोला क्षेत्र में पति की डांट से क्षुब्ध होकर एक महिला ने जहर खा लिया। स्‍वजनों ने परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। समय पर उपचार मिल जाने से महिला की जान बच गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 10:36 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 10:36 AM (IST)
मुरादाबाद के मझोला में पत‍ि से नाराज होकर मह‍िला ने खाया जहरीला पदार्थ, समय से उपचार पर बची जान
समय पर उपचार मिल जाने से महिला की जान बच गई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। थाना मझोला क्षेत्र में पति की डांट से क्षुब्ध होकर एक महिला ने जहर खा लिया। स्‍वजनों ने परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। समय पर उपचार मिल जाने से महिला की जान बच गई।

जहर खाकर जान देने का प्रयास करने वाली छवि शर्मा मझोला थानाक्षेत्र के सूर्यनगर की रहने वाली है। किसी बात पर पति अभिषेक भारद्वाज ने उसे डांट दिया था। इसी से खफा होकर उसने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्‍वजन उसे जिला अस्पताल ले गए और भर्ती कराया। अब उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

सर्प दंश से युवक की मौत : थाना कटघर कोतवाली क्षेत्र के देहरी गांव सरस्वती निवासी प्रमोद को सांप को डस लिया था। स्‍वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी सांसों की डोर टूट चुकी थी। इमरजेंसी कक्ष में मौजूद डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया। स्‍वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्‍कार कर दिया। इस पर सिविल लाइंस पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

सड़क किनारे मिला युवक का शव :  कटघर कोतवाली क्षेत्र में युवक सड़क किनारे पड़ा मिला। पास में ही कपड़ों की गठरी पड़ी थी। उधर से गुजर रहे युवक ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। कटघर कोतवाली क्षेत्र में करुले की पुलिया के पास एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था। यह देख उधर से गुजर रहा करुला की गली नंबर नौ में रहने वाला शानू उसे जिला अस्पताल ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही सिविल लाइंस पुलिस को मामले की सूचना भी दे दी है।

chat bot
आपका साथी