मुरादाबाद मेें सहेली के प्‍यार में व‍िवाह‍िता ने छोड़ द‍िया पत‍ि का घर, पुलिस के सामने क‍िए चौंकाने वाले दावे

अक्‍सर पत‍ि और पत्‍नी के बीच झगड़े का कारण कुछ आम वजहें होती हैं लेकिन मुरादाबाद के इस दंपती के बीच व‍िवाद की वजह व‍िवाह‍िता की सहेली है। दरअसल व‍िवाह‍िता अपनी सहेली के साथ ही रहना चाहती है इसके ल‍िए वह पत‍ि को छोड़ने के ल‍िए भी तैयार है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:58 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:58 AM (IST)
मुरादाबाद मेें सहेली के प्‍यार में व‍िवाह‍िता ने छोड़ द‍िया पत‍ि का घर, पुलिस के सामने क‍िए चौंकाने वाले दावे
सहेली के प्यार में व‍िवाह‍िता ने पति और परिवार को छोड़ द‍िया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Love of marriage women with feamale friend। एक विवाहिता द्वारा खुद को नाबालिग बताने से सिविल लाइन पुलिस पशोपेश में है। विवाहिता के चौंकाने वाले दावों की तह तक पहुंचने के प्रयास में पुलिस उसके शैक्षिक प्रमाण पत्र खंगालने का ताना-बाना बुन रही है। सहेली के प्यार में पति व परिवार का तिरस्कार करने वाली विवाहिता फिलहाल पुलिस का दरवाजा खटखटा रही है। व‍िवाह‍िता सहेली के साथ रहने पर आमादा है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी व प्रशिक्षु सीओ दरवेश कुमार ने बताया कि थानाक्षेत्र की रहने वाली विवाहिता बुधवार को अगवानपुर पुलिस चौकी पहुंची। खुद को नाबालिग बताते हुए विवाहिता ने कहा कि वह पति और अपने परिवार की बजाय सहेली के साथ रहना चाहती है। विवाहिता को साथ ले जाने की जिद पर अड़े उसके पति व स्वजन को पुलिस ने समझाया। विवाहिता को साथ लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी थाने लौटे। विवाहिता महिला थाने के सुपुर्द की गई। थाना प्रभारी के मुताबिक विवाहिता अपने सहेली के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। खुद को नाबालिग बता रही है। विवाहिता के दावों की पुष्टि के लिए पुलिस ने उसके हाईस्कूल की मार्कशीट मंगाई है। इसकी मदद से विवाहिता के दावों की पड़ताल की जाएगी। इसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। थाना प्रभारी के मुताबिक विवाहिता अपनी सहेली के साथ मिलकर यूट्यूब के लिए वीडियो बनाती है।‌

पर‍िवार के लोग भी परेशान

व‍िवाह‍िता की सहेली के साथ रहने की ज‍िद से युवक के पर‍िवार के लोग ही नहीं बल्कि मायके के लोग भी हतप्रभ हैं। उन्‍होंने व‍िवाह‍िता को काफी समझाया, शादीशुदा ज‍िंंदगी का हवाला भी द‍िया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। इसके कारण दोनों पर‍िवारों के लोग परेशान चल रहे हैं। फ‍िलहाल अब फैसला पुलिस की जांच पर ट‍िका हुआ है।

यह भी पढ़ें : Corona vaccination in Moradabad : ज‍िले में 41 टीमों ने शुरू क‍िया टीकाकरण, एक सेशन में 125 कर्मचारियों को लगाए जा रहे टीके

chat bot
आपका साथी