घर में घुसकर ससुराल वालों ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, मुरादाबाद पुलिस ने ससुर समेत छह पर दर्ज किया मुकदमा

Moradabad Crime News पति-पत्नी के बीच विवाद की सूचना पर पहुंचे युवक के ससुराल वालों ने धार धार हथियार मार कर युवक को घायल कर दिया। साथ ही मकान में तोड़फोड़ की।युवक और उसके परिवार वालों ने विरोध किया तो ससुराल वाले मौके से भाग निकले।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:10 PM (IST)
घर में घुसकर ससुराल वालों ने युवक पर धारदार हथियार से किया हमला, मुरादाबाद पुलिस ने ससुर समेत छह पर दर्ज किया मुकदमा
पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की जानकारी होने पर महिला के परिवार वाले पहुंचे थे घर।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Crime News : पति-पत्नी के बीच विवाद की सूचना पर पहुंचे युवक के ससुराल वालों ने धार धार हथियार मार कर युवक को घायल कर दिया। साथ ही मकान में तोड़फोड़ की।युवक और उसके परिवार वालों ने विरोध किया तो ससुराल वाले मौके से भाग निकले। युवक ने अपने ससुर साले सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना मुरादाबाद शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव विशनपुर की है।

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव विशनपुर निवासी सरफराज पुत्र साहबजादा अली का अपनी पत्नी सलमा से 26 अक्टूबर की शाम को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसकी सूचना पर युवक के ससुर रशीद तथा साले तसलीम, फाईम, जफर, अरशद निवासी माऊ आदि ने विशनपुर पहुंच कर घर में घुसकर न केवल घर वालों से मारपीट की बल्कि मकान में तोड़फोड़ कर सरफाज को धार धार हथियार मार कर घायल किया है। घर में घुसकर मारपीट करने का गांव वालों द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल के पिता ने सिविल लाइन थाने में तहरीर दी पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायल को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा। चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

पीएसी बटालियन में नहीं तैनात आरोपित पति : पाकबड़ा में करवा चौथ के दिन पति के शराब पीकर आने पर पत्नी ने जहरीला पदार्थ पी लिया था। इस घटना के बाद उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पाकबड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित पति पीएसी 23 वाहिनीं में चालक के पद पर तैनात होने की जानकारी दी थी। जबकि मंगलवार को पीएसी 23 वाहिनी के अफसरों ने जांच के बाद थाना प्रभारी को बताया कि आरोपित पति पीएसी नहीं तैनात है। वह एनसीसी की 23 बटालियन में चालक के पद पर तैनात है। गौरतलब है कि भोजपुर थाना क्षेत्र के महमूदपुर तिगरी गांव निवासी शिवप्रताप सिंह की बेटी दीपा की शादी पाकबड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव निवासी बाबी सिंह के साथ 2009 मे हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। रविवार को दीपा ने करवा चौथ व्रत रखकर पति का इंतजार कर रही है। लेकिन पति बाबी शराब पीने का लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी