मुरादाबाद के कटघर में चोरों ने निर्यात फैक्ट्री को बनाया न‍िशाना, चोरी के बाद सीसीटीवी भी उठा ले गए

कटघर थाना क्षेत्र में चोर निर्यात फैक्ट्री की पिछले हिस्से की दीवार पर कूमल लगाकर अंदर घुस गए। फैक्ट्री से चोरों ने करीब डेढ़ लाख का माल चोरी कर ले गए। वहीं जाते वक्त चोर सीसीटीवी व उसकी डिवाइस चिप भी चोरी कर ले गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:55 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:55 PM (IST)
मुरादाबाद के कटघर में चोरों ने निर्यात फैक्ट्री को बनाया न‍िशाना, चोरी के बाद सीसीटीवी भी उठा ले गए
कटघर थाना क्षेत्र के निर्यात फैक्ट्री में कूमल लगाकर चोरी।

मुरादाबाद, जेएनएन। कटघर थाना क्षेत्र में चोर निर्यात फैक्ट्री की पिछले हिस्से की दीवार पर कूमल लगाकर अंदर घुस गए। फैक्ट्री से चोर करीब डेढ़ लाख का माल चोरी कर ले गए। वहीं, जाते वक्त चोर सीसीटीवी व उसकी डिवाइस चिप भी चोरी कर ले गए। अगले दिन जब कर्मचारी फैक्ट्री में आए तो उन्हें चोरी का अंदेशा हुआ। उन्होंने फैक्ट्री मालिक के साथ ही पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण करने के बाद फैक्ट्री मालिक की तहरीर पर कटघर थाने में मुकदमा दर्ज किया।

गलशहीद थाना क्षेत्र के गांधीनगर हरपाल नगर निवासी तनुज टंडन की पंडित नगला में फैक्ट्री है। बीते 12 मई को उनके साथ सभी कर्मी फैक्ट्री बंद करके ईद की छुट्टी पर घर चले गए। उसी रात चोर फैक्ट्री को निशाना बनाते हुए पिछली दीवार पर कूमल लगाकर अंदर घुस गए। चोरों जेनरेटर व इनवर्टर की बैटरी, सीसीटीवी के साथ उसकी डिवाइस चिप समेत करीब डेढ़ लाख का माल चोरी कर ले गए। जब कर्मी मौके पर आए तो सामान बिखरा देख होश उड़ गए। पीछे जाकर देखा तो दीवार पर कूमल लगा था। जिस पर उन्होंने इसकी सूचना फैक्ट्री मालिक तनुज टंडन को दी, तो वह भी मौके पर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया। पीड़ित तनुज की तहरीर पर कटघर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज लिया गया है। फैक्ट्री के रास्ते में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं,जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी