यूपी में बिछाया जा रहा सड़कों का जाल, लिंक मार्गों को संपर्क मार्गों से जोड़ने का चल रहा काम : व‍िधायक

Road network in UP विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी ने कहा कि भाजपा के शासन में प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। गांवों को शहरों तथा लिंक मार्गों को संपर्क मार्गों से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 03:28 PM (IST)
यूपी में बिछाया जा रहा सड़कों का जाल, लिंक मार्गों को संपर्क मार्गों से जोड़ने का चल रहा काम : व‍िधायक
सड़क के मरम्मत कार्य का फीता काटकर शुभारंभ क‍िया।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। अमरोहा के हसनपुर में विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी ने कहा कि भाजपा के शासन में प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। गांवों को शहरों तथा लिंक मार्गों को संपर्क मार्गों से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने रहरा गवां मार्ग से दढ़ियाल तक टूटी पड़ी सड़क के मरम्मत कार्य का फीता काटकर शुभारंभ क‍िया।

आगे कहा कि यहां से गंगा तटबंध किनारे के कई गांवों के लोगों का आना जाना रहता है। बरसात में कीचड़ व जलभराव से जनता की परेशानी को देखते हुए मार्ग की मरम्मत कराई जा रही है। कोरोना के चलते दो साल से विकास कार्य प्रभावित थे। कोरोना से देश की जनता को बचाने के लिए केंद्र तथा प्रदेश सरकार ने जरूरी कदम उठाए हैं। प्रत्येक नागरिक को फ्री कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। कहा कि चुनाव में जनता से किए गए वादों को सरकार पूरा कर रही है। क्षेत्र में कई बिजलीघरों का निर्माण कराया गया है। सौहत में आश्रम पद्वति का विद्यालय तथा गंगा किनारे के गांव रखेड़ा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनवाया गया है। इस दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मयंक अग्रवाल, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष उषा शर्मा, सुरमित गुप्ता, महेश खडगवंशी, अंकुर अग्रवाल, सुनील शर्मा, अमित राणा, ओमपाल सिंह, वासुदेव सिंह आदि मौजूद रहे।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

16 साल से फरार बदमाश ने की तीन शादी, पैदा हुए 14 बच्‍चे, देश में बढ़ा रहा था रोहिंग्याओं का कुनबा, ब‍िहार में पकड़ा गया

शर्मनाक : पैसे के ल‍िए अपनी पत्‍नी को कर द‍िया दोस्‍तों के हवाले, एक साल पहले ही क‍िया था प्रेम‍ व‍िवाह

सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा में बैठे आठ सॉल्वर मुरादाबाद से गिरफ्तार, पकड़े गए सॉल्वरों में से चार बिहार के रहने वाले

मुरादाबाद के टीएमयू की डाॅ. प्रेरणा गुप्ता बनीं मिसेज इंडिया, अभिनेत्री महिमा चौधरी के सवाल का द‍िया सटीक जवाब

chat bot
आपका साथी