दिल्ली में सपा मुख‍िया अखिलेश यादव ने ली मुरादाबाद के सपा नेताओं की क्लास, ज‍िलाध्‍यक्ष की बहाली पर कोई फैसला नहीं

जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों के चुनाव के दौरान फजीहत होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं की आपसी खींचतान कम नहीं हो रही है। कई नेता तो ऐसे हैं कि आमना-सामना होने पर एक-दूसरे से बातचीत भी नहीं हो रही है।

Narendra KumarThu, 29 Jul 2021 12:17 PM (IST)
जिलाध्यक्ष की बहाली को लेकर भी उन्होंने अभी तक कोई संदेश नहीं दिया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों के चुनाव के दौरान फजीहत होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेताओं की आपसी खींचतान कम नहीं हो रही है। कई नेता तो ऐसे हैं कि आमना-सामना होने पर एक-दूसरे से बातचीत भी नहीं हो रही है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इन दिनों लोकसभा का मानसून सत्र चल रहा है। सपा के मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों दिल्ली में है। जानकारी मिलने पर मुरादाबाद के सपा नेता दिल्ली पहुंच गए। किसी ने शिकायत दर्ज कराई तो कोई सफाई देने पहुंचा। इस दौरान सपा मुखिया ने कई नेताओं की जमकर क्लास ली। लेकिन, अभी तक कार्रवाई किसी के खिलाफ नहीं की है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव सांसद भी हैं। सोमवार को वह लोकसभा के मानसून सत्र में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली में थे। लोकसभा से सपा मुखिया सीधे पार्टी कार्यालय पहुंचे। उनके साथ में मुरादाबाद के सांसद डाॅ. एसटी हसन भी थे। पता लगने पर सपा के कई बड़े नेता अखिलेश यादव से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गए। पता लगने पर कुछ माननीय भी अपनी बात रखने के लिए वहां थे। मुरादाबाद में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान पार्टी प्रत्याशी के नामांकन न भरने पर भी चर्चा हुई। इसे लेकर नेताओं ने सपा मुखिया के सामने सारी बातें को खुलकर रखा। बताया गया कि अपने ही पार्टी के साथ नहीं थे, जो पार्टी के साथ होने का दावा कर रहे थे, उनकी हकीकत भी बाद में सार्वजनिक हो गई। विरोधी दल के दबाव भी था। यह बात भी सपा मुखिया के सामने रखी गई। इसे लेकर चुनाव में फजीहत कराने वाले नेताओं की सपा मुखिया ने क्लास ली। मूंढापांडे ब्लाक प्रमुख चुनाव के मुद्दे को वहां के एक नेता सपा मुखिया के सामने रखा। उसने कहा कि मेरे साथ धोखा किया गया। चुनाव में खर्च के नाम पर मेरी जमीन तक बिकवा दी। आरोप जिन पर लगे उन्होंने इसे लेकर अपनी सफाई दी। इसके बाद सपा नेताओं का सम्भल से सांसद डा. शफीकुर्रमान बर्क के सरकारी आवास पर हुजूम लगा रहा। पार्टी के नेताओं का कहना है कि मुरादाबाद में पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी की फजीहत होने से सपा मुखिया खफा हैं। लेकिन, विधानसभा चुनाव नजदीक होने की वजह से कार्रवाई किसी के खिलाफ होना मुश्किल है। सपा मुखिया ने सभी से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के लिए कहा है। जिलाध्यक्ष की बहाली को लेकर भी उन्होंने अभी तक कोई संदेश नहीं दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.