मुरादाबाद के ब‍िलारी में दुष्‍कर्म में व‍िफल रहने पर युवक ने की थी मह‍िला की हत्‍या, खेत में अकेली देख ब‍िगड़ गई थी नीयत

बिलारी थाना क्षेत्र के टांडा अमरपुर गांव में दो मई को पुलिस ने जिस विवाहित महिला का शव बरामद किया था उसकी हत्या दुष्कर्म में विफल युवक ने गला घोटकर की थी। हत्यारोपित को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:30 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:30 AM (IST)
मुरादाबाद के ब‍िलारी में दुष्‍कर्म में व‍िफल रहने पर युवक ने की थी मह‍िला की हत्‍या, खेत में अकेली देख ब‍िगड़ गई थी नीयत
हत्यारोपित को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया।

मुरादाबाद, जेएनन। बिलारी थाना क्षेत्र के टांडा अमरपुर गांव में दो मई को पुलिस ने जिस विवाहित महिला का शव बरामद किया था, उसकी हत्या दुष्कर्म में विफल युवक ने गला घोटकर की थी। हत्यारोपित को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया।

एसपी ग्रामीण विद्यासागर मिश्र ने बताया कि टांडा अमरपुर गांव के रहने वाले युवक ने तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन घर से खेतों मे गेहूं की बाली बीनने गई थी। उसका शव खेत में मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने गला घोंटकर महिला की हत्या होने की पुष्टि हुई।

कातिल तक पहुंचने में ऐसे मिली सफलता

एसपी ग्रामीण ने बताया कि बिलारी थाना प्रभारी रामपाल सिंह व उनकी टीम कातिल की तलाश में जुटी थी। पुलिस को पहले से ही संदेह था कि कातिल टांडा अमरपुर गांव में ही छिपा है। कातिल तक पहुंचने के प्रयास में पुलिस ने मुखबिरों का जाल गांव में बुना। पता चला कि महिला का शव जहां पड़ा मिला, वही भूरा उर्फ गोपाल सैनी को इर्द-गिर्द मंडराते देखा गया था। संदेह के आधार पर भूरा को पुलिस ने दबोचा। पूछताछ में उसने गुनाह कबूल कर लिया।

अकेले देख ब‍िगड़ गई थी नीयत

पुलिस को पूछताछ में भूरा ने बताया कि गेहूं के खेत में शव पड़े होने की सूचना सबसे पहले उसी ने ग्रामीणों को दी थी। खेत में अकेली महिला देख उसकी नीयत खराब हो गई। महिला को दबोचने का प्रयास किया। तब महिला ने विरोध करते पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी। तब भूरा ने महिला की चुन्नी से उसका गला घोंट दिया।

chat bot
आपका साथी