विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी कांग्रेस, जल्‍द होगा जिला युवा कांग्रेस कमेटी का गठन

रामपुर में कांग्रेस के प्रदेश सचिव अरशद अली खां गुड्डू एडवोकेट के आवास पर उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस द्वारा नवनियुक्त जिला कार्यवाहक अध्यक्ष कुमार एकलव्य वाल्मीकि का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान व‍िधानसभा चुना को लेकर रणनीति तैयार की गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:53 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:53 AM (IST)
विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी कांग्रेस, जल्‍द होगा जिला युवा कांग्रेस कमेटी का गठन
युवाओं को मजबूत करने तथा पार्टी की नीतियां डोर टू डोर जाकर बताने की अपील की।

मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में कांग्रेस के प्रदेश सचिव अरशद अली खां गुड्डू एडवोकेट के आवास पर उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस द्वारा नवनियुक्त जिला कार्यवाहक अध्यक्ष कुमार एकलव्य वाल्मीकि का जोरदार स्वागत किया गया। प्रदेश सचिव ने कुमार एकलव्य से जल्द से जल्द जिला युवा कांग्रेस कमेटी का गठन करने तथा 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जिले भर के युवाओं को मजबूत करने तथा पार्टी की नीतियां डोर टू डोर जाकर बताने की अपील की।

कहा क‍ि पार्टी जिस तरीके से प्रियंका गांधी के नेतृत्व में लगातार फ्रंटल संगठनों में फेरबदल करने का प्रयास कर रही है, इससे जाहिर है कि पार्टी विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ अकेले मैदान में उतरेगी। इस अवसर पर एकलव्य वाल्मीकि ने सभी का धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसे पूरी निष्ठा और कर्मठता के साथ निभाएंगे। इस मौके पर सय्यद आमिर मियां एडवोकेट, अरसलान अली खां, शैजी सैफी, तारिक हसन खां, हारून खां, अरबाब जुबैर खां, बिलाल खां, रूमी खां, हाजी जीशान खां, यासिर शाह खां, समद खां, पवन आनार्य, शिवा वाल्मीकि, समीर खां, पुष्कर पंडित, रय्यान खां, मीनू खां, शिवम वाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

आने वाला समय बसपा का : बहुजन समाज पार्टी भाईचारा कमेटी के मुरादाबाद मंडल कोआर्डिनेटर टेकचंद सैनी ने कहा कि आने वाला समय बहुजन समाज पार्टी का है। वह कार्यकर्ताओ के बीच बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने पिछड़े समाज को गुमराह करने का काम किया है। हिंदू के नाम पर वोट तो ले लेती है परंतु सरकार में पिछड़े समाज का कोई सम्मान नहीं है। बसपा सर्व समाज को लेकर चलती है, खास तौर पर पिछड़ी जातियों जैसे सैनी शाक्य, मौर्य, प्रजापति, कश्यप अनेक पिछड़ी जातियों का बसपा में ही सम्मान है। बसपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह सागर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कानून व्यवस्था चौपट है। प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गई चारों तरफ त्राहि-त्राहि मची हुई है। भारतीय जनता पार्टी ने जनता को धोखा देने का काम किया है। महंगाई चरम सीमा पर है। किसानों का गन्ने का भुगतान नहीं हो पा रहा है। बसपा की सरकार में गन्ने का भुगतान 14 दिन के अंदर हुआ करता था। आज प्रदेश में पढ़े-लिखे युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। आम जनता का जीना मुश्किल हो गया। 

chat bot
आपका साथी