मुरादाबाद के अगवानपुर में रंज‍िश में दो पक्षों में मारपीट, छह लोग हुए घायल

ज‍िले के अगवानपुर में मुहल्ला सरायफारुख निवासी इंतखाब और म‍िंटे के बीच किसी बात को लंबे समय से रंजिश चल रही है। इसे लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें छह लोग घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:12 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 02:12 PM (IST)
मुरादाबाद के अगवानपुर में रंज‍िश में दो पक्षों में मारपीट, छह लोग हुए घायल
इंतकाब का भाई इंतजार घर के दरवाजे पर खड़ा था।

मुरादाबाद। ज‍िले के अगवानपुर में मुहल्ला सरायफारुख निवासी इंतखाब और म‍िंटे के बीच किसी बात को लंबे समय से रंजिश चल रही है। इसे लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें छह लोग घायल हो गए। 

इंतकाब का भाई इंतजार घर के दरवाजे पर खड़ा था। तभी  म‍िंटे का भाई यामीन वहां आ गया। दोनों के बीच गाली गलौज होने लगी। विवाद बढ़ते ही दोनों पक्ष लामबंद हो गये। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्ष धारदार हथियार व लाठी-डंडे से लैस होकर एक-दूसरे पर टूट पड़े। अफरातफरी के बीच घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लाठी भांजी, तब भीड़ तितर-बितर हुई। एक पक्ष से यामीन उसका भाई  म‍िंटे, यासीन को चोटें आईं। जबकि दूसरे पक्ष से इंतकाब, इंतजार, युसूफ यामीन घायल हुए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। पहले भी दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घायलों का मेडिकल करा रही है। उसके बाद पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी