एकतरफा मुहब्बत में प्रेमिका के घर के सामने खुदकशी की कोशिश

एकतरफा मुहब्बत में शादीशुदा युवक ने प्रेमिका के घर के सामने जान देने की कोशिश की। मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की धमकी देने लगा।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 02:23 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 01:15 PM (IST)
एकतरफा मुहब्बत में प्रेमिका के घर के सामने खुदकशी की कोशिश
एकतरफा मुहब्बत में प्रेमिका के घर के सामने खुदकशी की कोशिश

मुरादाबाद। एकतरफा मुहब्बत में शादीशुदा युवक ने प्रेमिका के घर के सामने जान देने की कोशिश की। मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की धमकी देने लगा। प्रेमिका के परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद आरोपित भाग निकला। किशोरी के परिवार का आरोप है कि युवक लगातार धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

कस्बे के मुहल्ला शनिवार को बाजार निवासी युवक शादीशुदा है, जिसका एक बेटा भी है। युवक पड़ोस के ही मुहल्ला बागियों वाला में बताशे के कारखाने में काम करता है। कारखाने के पास ही किशोरी का घर है। काफी दिनों से उक्त किशोरी से युवक एकतरफा मुहब्बत करता है। तीन महीने पहले भी किशोरी को रास्ते में पकड़कर शादी करने का दवाब बनाया था। उस समय कस्बे के लोगों ने मामले को निपटा दिया था। मंगलवार की सुबह को साढ़े नौ बजे युवक मिट्टी के तेल की कैन लेकर किशोरी के घर के बाहर पहुंच गया। युवक ने किशोरी के घर के बाहर आकर कहा की अगर मेरे साथ शादी नहीं की, तो यही जान दे दूंगा। इतना कहते ही युवक ने अपने ऊपर मिटटी का तेल उड़ेल लिया। हंगामा होता देख आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक की इस हरकत को देखकर किशोरी के परिजन डर गए। उन्होंने यूपी-100 नंबर पर मामले की जानकारी दी। तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख आरोपित युवक मौके से भाग निकला। पुलिस किशोरी और परिजनों को अपने साथ थाने ले आई। किशोरी के भाई ने आरोपित युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी।  

chat bot
आपका साथी