Illegal Recovery Accident Case : सड़क दुर्घटना के आरोपित ट्रैफिक इंस्पेक्टर को मिली जमानत

मझोला थाना क्षेत्र में बीते 27 जून को बस और पिकअप की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई थी वहीं 19 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में मझोला थाना पुलिस ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:11 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:11 AM (IST)
Illegal Recovery Accident Case : सड़क दुर्घटना के आरोपित ट्रैफिक इंस्पेक्टर को मिली जमानत
पुलिस ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र में बीते 27 जून को बस और पिकअप की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 19 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में मझोला थाना पुलिस ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

गुरुवार को एडीजे तृतीय की कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपित टीआई धर्मेंद्र सिंह राठौर की जमानत मंजूर कर ली। अधिवक्ता प्रदीप कुमार सिन्हा ने बताया कि अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपित टीआइ की जमानत अर्जी को स्वीकार करते हुए जमानत प्रदान कर दी है। गौरतलब है कि इस मामले में अभी तक पुलिस तीन लोगों को जेल भेज चुकी है। जबकि एक सिपाही और एक होमगार्ड अभी भी गिरफ्तार नहीं है।

कार पर ग‍िर गया पेड़ : रामपुर के सैदनगर में स्वार रोड पर अचानक एक पेड़ कार पर गिर गया। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। इनमें से चालक समेत दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क पर पेड़ गिरने के कारण मार्ग पर दो घंटे तक जाम लगा रहा। अजीमनगर थाना क्षेत्र में करनपुर की पुलिया के पास दोपहर तीन बजे एक बबूल का पुराना पेड़ स्वार रोड पर गिर गया। इस दौरान रामपुर से स्वार की ओर जा रही बुलेरो गाड़ी पेड़ के नीचे दब गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। राहगीरों ने काफी मशक्कत के बाद गाड़ी में दबे हुए लोगों को बाहर निकाला। हादसे में घायल मुनाजिर और हसनैन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया। जबकि तीन लोगों को मामूली चोटें आई थीं, उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए आसपास के चिकित्सकों के पास भिजवाया। हादसे के बाद स्वार रोड पर जाम लग गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने ट्रैफिक को डायवर्ट किया। आसपास के गांव से लकड़ी काटने वाले लोगों को मौके पर बुलाया। इस दौरान करीब एक किलोमीटर दूर तक वाहनों की कतारें लग गई। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस सड़क से पेड़ को हटवा सकी। इसके बाद एक एक साइड से ट्रेफिक चालू कराया गया।

chat bot
आपका साथी