फर्जी तरीके से लोन लेकर कराया जा रहा था अवैध न‍िर्माण, एडीजी के आदेश पर चार पर मुकदमा दर्ज

Fake Loan Illegal Construction case सिविल लाइंस पुलिस ने एडीजी के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर फर्जी तरीके से लोन लेने और अवैध निर्माण कराने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:12 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:12 AM (IST)
फर्जी तरीके से लोन लेकर कराया जा रहा था अवैध न‍िर्माण, एडीजी के आदेश पर चार पर मुकदमा दर्ज
फर्जी तरीके से लोन लेकर अवैध निर्माण कराने का आरोप।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Fake Loan Illegal Construction case : सिविल लाइंस पुलिस ने एडीजी के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर फर्जी तरीके से लोन लेने और अवैध निर्माण कराने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना सिविल लाइंस के बाजारगंज निवासी नीरज अग्रवाल ने एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र को शिकायती पत्र देकर बताया कि किसरौल डिप्टीगंज में उनकी तिलकराज सिक्का के साझे में एक जमीन है। आरोप लगाया कि इस जमीन पर प्रेम सिंह ने अवैध कब्जा कर लिया है, जिसका कोर्ट में मामला भी चल रहा है। यह भी आरोप लगाया कि प्रेम सिंह ने फर्जीवाड़ा करके इसी जमीन पर डूडा से लोन ले लिया है। लोन की किश्त लेकर वह अवैध रूप से जमीन में निर्माण भी करना शुरू कर दिया है। आरोप लगाया कि विरोध करने पर प्रेम सिंह, अपने बेटे विक्की और भाइयों संजय, कुंदन के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित के अनुसार प्रेम सिंह उक्त भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करना चाहता है। पीड़ित की शिकायत पर एडीजी ने सिविल लाइंस पुलिस को एफआइआर के आदेश दिए थे। एसएचओ सिविल लाइंस रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित प्रेम सिंह, विक्की, संजय और कुंदन के खिलाफ आइपीसी की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Rampur Hunar Haat : बॉलीवुड गायक विनोद राठौर ने गीतों से बांधा समां, देर रात तक लुत्‍फ उठाते रहे लोग

Dengue in Moradabad : नवाबपुरा में डेंगू से आशा कार्यकर्ता की मौत, जिले में अब तक जा चुकी छह लोगों की जान

Azam Khan News : सांसद आजम खां के मुकदमे निचली अदालत में चलाए जाने की याचिका पर फैसला आज

घट रहा गंगा का जलस्तर, गांवों में बढ़ रहीं संक्रामक बीमार‍ियां, ग्रामीण इलाकों में नहीं पहुंच रही स्‍वास्‍थ्‍य टीम

chat bot
आपका साथी