रोजगार के लिए चाह‍िए ऋण तो 30 अप्रैल तक इस वेबसाइट पर करें ऑनलाइन आवेदन

प्रदेश सरकार द्वारा बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए एक जनपद-एक उत्पाद योजना प्रारंभ की गई है। इसका उद्देश्य है कि अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिले। इस वेबसाइट पर 30 अप्रैल तका ऑनलाइन आवेदन क‍िया जा सकता है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:55 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:55 AM (IST)
रोजगार के लिए चाह‍िए ऋण तो 30 अप्रैल तक इस वेबसाइट पर करें ऑनलाइन आवेदन
उद्देश्य है कि अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिले।

मुरादाबाद। प्रदेश सरकार द्वारा बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए एक जनपद-एक उत्पाद योजना प्रारंभ की गई है। इसका उद्देश्य है कि अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिले।

रामपुर के उपायुक्त उद्योग सुशील कुमार शर्मा ने बताया कि योजनाओं का लाभ लेने के लिए घर बैठे आनलाइन आवेदन किया जा सकता है। जो लोग ऋण लेने के इच्छुक हैं वह 30 अप्रैल तक आनलाइन आवेदन करके आवेदन की हार्ड कापी समस्त कागजातों समेत 30 अप्रैल तक कार्यालय में जमा करें। एक जनपद-एक उत्पाद योजना के अंतर्गत जनपद रामपुर के लिए केवल मैंथा उद्योग एवं जरी-पैचवर्क, एप्लिक वर्क का चयन किया गया है। इस योजना में उद्योग/सेवा/व्यवसाय का कार्य करने के लिए 25 लाख तक के ऋण पर 25 प्रतिशत तथा 1.50 करोड़ से ऊपर तक के ऋण पर अधिकतम 20 लाख रुपये तक का अनुदान दिए जाने का प्राविधान किया गया है। आनलाइन आवेदन करने के लिए योजना की वेबसाइट diupmsme.upsdc.gov.in पर आवेदन किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी