मुरादाबाद के हरथला में रेलवे ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त, मानस‍िक रूप से बीमार था युवक

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में मऊ व काजीपुरा की सीमा पर रेल ट्रैक से पुलिस ने जिस युवक का छत विक्षत शव बरामद किया था उसकी शिनाख्त हो गई। मृतक की पहचान अजीत निवासी ग्राम शाहपुर तिगरी मझोला के रूप में हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:57 AM (IST)
मुरादाबाद के हरथला में रेलवे ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त, मानस‍िक रूप से बीमार था युवक
करीब तीन साल से उसका उपचार चल रहा था।

मुरादाबाद, जेएनएन। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में मऊ व काजीपुरा की सीमा पर रेल ट्रैक से पुलिस ने जिस युवक का छत विक्षत शव बरामद किया था, उसकी शिनाख्त हो गई। मृतक की पहचान अजीत निवासी ग्राम शाहपुर तिगरी मझोला के रूप में हुई है। युवक मानसिक रूप से बीमार था। करीब तीन साल से उसका उपचार चल रहा था। शिनाख्त बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी सहसवीर सिंह ने बताया कि सिविल लाइंस पुलिस को सूचना मिली कि हरिद्वार रेल लाइन पर खंभा नंबर 1405 के पास एक युवक का शव पड़ा है। हरथला चौकी प्रभारी वीरेंद्र सिंह राणा व अगवानपुर चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। आसपास मौजूद भीड़ से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश हुई। पुलिस को सफलता नहीं मिली। करीब 30 वर्षीय युवक का शव दो हिस्सों में बंटा था। एक हिस्सा रेलवे ट्रैक के बीच में था। आशंका जताई जा रही थी कि युवक ने खुदकुशी की है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया। हादसे की खबर समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई। जिसे पढ़ने के बाद मझोला थाना क्षेत्र के शाहपुर तिगरी गांव के ग्रामीण पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मृतक की शिनाख्त राकेश कुमार के बेटे तीस वर्षीय अजीत कुमार के रूप में की। अजीत चार भाइयों विनोद, मुलायम सिंह और अरविंद में सबसे बड़ा था। बड़ी बहन रिंकी की शादी हो चुकी है। अजीत मानसिक रूप से बीमार था। तीन साल से अजीत का उपचार चल रहा था। अजीत का शव मिलने के बाद पत्नी बबिता, बेटी शगुन और मां कृपा देवी बदहवास हैं।

यह भी पढ़ें :-

LIVE Rampur Panchayat Election Voting News : ज‍िले के 898 केंद्रों पर चल रहा मतदान, फर्जी वोटिंग कराने के आरोप में एक प्रत्‍याशी ह‍िरासत में

मह‍िला से बोला युवक, तीन द‍िन के ल‍िए अपनी बेटी को मेरे पास छोड़ दो, तुम्‍हारा काम हो जाएगा

chat bot
आपका साथी