Amroha crime : थाने पहुंचकर बोला पति-साहब दरांती से हमलाकर पत्‍नी को मार डाला

अमरोहा से बड़ी खबर है। एक पति ने दरांती से वारकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी। सूचना पर पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 03:04 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 03:40 PM (IST)
Amroha crime : थाने पहुंचकर बोला पति-साहब दरांती से हमलाकर पत्‍नी को मार डाला
Amroha crime : थाने पहुंचकर बोला पति-साहब दरांती से हमलाकर पत्‍नी को मार डाला

अमरोहा। जिले में एक पति ने फावड़े से काटकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस भी उसकी हरकत से हैरान रह गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

शराब तथा  गांजे के नशे के आदी  युवक ने मिट्टी खोदने के बहाने पत्नी को वन विभाग के बीहड़ जंगल में ले जाकर गर्दन पर दरांती से वार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद उसने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया। मामला आदमपुर थाने के दढ़ियाल गांव का है। गांव निवासी सुनील पाल की शादी करीब पांच वर्ष पहले जनपद सम्भल के गांव दीपपुर टांडा  निवासी सुमन 25 वर्ष से हुई थी। उनके पास दो बेटे हैं। गलत संगत में बैठकर सुनील पाल शराब के साथ ही गांजे के नशे का आदी हो गया। पत्नी उसे समझाने की कोशिश करती थी। लेकिन, समझाने पर वह पत्नी से झगड़ता था। रविवार को दोपहर करीब दो बजे वह पत्नी सुमन को भैंसा बुग्गी में बैठाकर मिट्टी खोदने के बहाने ढेकला गांव के सामने वन विभाग के बीहड़ जंगल में ले गया तथा दरांती से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि नशेड़ी पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। सभी बिंदुओं पर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

हरकत से सहम गए लोग 

पति की इस हरकत से गांव के  लोग भी सहम भी गए। लोगों का कहना है कि ऐसी उम्‍मीद नहीं थी कि वह इस तरह की हरकत करेगा। सूचना मिलने पर मायके वाले भी पहुंच गए। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं। 

chat bot
आपका साथी