High Tension Line Current News : गजराैला के घरों में दौड़ा हाईटेंशन लाइन का करंट, फुंके उपकरण

High Tension Line Current News रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मुहल्ला अतरपुरा स्थित घरों में हाईटेंशन लाइन का करंट दौड़ने पर अफरातफरी मच गई। इतना ही नहीं करंट की वजह से कई घरों में लगे बिजली के उपकरण भी फूंक गए। इससे काफी नुकसान हुआ।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 10:10 PM (IST)
High Tension Line Current News : गजराैला के घरों में दौड़ा हाईटेंशन लाइन का करंट, फुंके उपकरण
High Tension Line Current News : गजराैला के घरों में दौड़ा हाईटेंशन लाइन का करंट

बरेली, जेएनएन। High Tension Line Current News : गजरौला में रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे मुहल्ला अतरपुरा स्थित घरों में हाईटेंशन लाइन का करंट दौड़ने पर अफरातफरी मच गई। इतना ही नहीं करंट की वजह से कई घरों में लगे बिजली के उपकरण भी फुंक गए। इससे काफी नुकसान हुआ। इसके बाद करीब एक घंटा तक मुहल्लेवासियों को बिजली संकट से जूझना पड़ा। गर्मी के मारे लोग घरों से बाहर निकल आए।

रविवार की रात में अचानक से बिजली आने पर हाईटेंशन लाइन का करंट दौड़ गया। इस दौरान उमेश चंद्र, नरेश कुमार, चेतन स्वरूप समेत कई लोगों के घरों में चल रहे कूलर, फ्रिज, स्टार्टर व पंखे में धुआं निकल गया। इससे लोगों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा।

हादसे के दौरान मोहल्ले के लोगों ने बिजली विभाग को इसके बारे में अवगत कराते हुए सप्लाई बंद कराई। बिजली आने से पूर्व ट्रांसफार्मर में भी फाल्ट हुआ। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बिजली कर्मियों ने समस्या को दूर करते हुए आपूर्ति सुचारू की। ऐसे में तकरीबन एक घंटे लोगों को बिजली संकट से जूझना पड़ा।

उधर, ग्रामीण क्षेत्रों में भी आपूर्ति बेहतर ढंग से नहीं मिल पा रही है। इससे ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुहल्ला अतरपुरा के सभासद अरविंद यादव ने बताया कि हाईटेंशन लाइन दौड़ने की वजह से उपकरण फूंक गए थे। इसके बारे में बिजली विभाग को सूचित किया। तब जाकर आपूर्ति बंद हुई और बंद में समस्या का समाधान हुआ। जेई साहब सिंह ने बताया कि इस घटना के बारे में जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी