मुरादाबाद शहर में आज भारी वाहनों को नहीं मिलेगा प्रवेश, बहुत जरूरी हो तभी घर से निकलें, जानिये क्या है इसकी वजह

Heavy vehicles not get entry in Moradabad राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से रविवार को मुरादाबाद के 58 केंद्रों पर सम्मिलित राज्य प्रवर अधीनस्थ सेवा (प्रारम्भिक) परीक्षा कराई जाएगी। इसमें 27648 अभ्यर्थी दो पालियों में परीक्षा देंगे।शनिवार को दिन भर परीक्षा की तैयारी चलती रहीं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:30 AM (IST)
मुरादाबाद शहर में आज भारी वाहनों को नहीं मिलेगा प्रवेश, बहुत जरूरी हो तभी घर से निकलें, जानिये क्या है इसकी वजह
आज 58 केंद्रों पर कराई जाएगी उप्र लोक सेवा आयोग की सम्मिलित प्रवर अधीनस्थ प्रारंभिक परीक्षा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Heavy vehicles not get entry in Moradabad : राज्य लोक सेवा आयोग की ओर से रविवार को मुरादाबाद के 58 केंद्रों पर सम्मिलित राज्य, प्रवर अधीनस्थ सेवा (प्रारम्भिक) परीक्षा कराई जाएगी। इसमें 27,648 अभ्यर्थी दो पालियों में परीक्षा देंगे। शनिवार को दिन भर परीक्षा की तैयारी चलती रहीं। शहर को जाम से बचाने के लिए यातायात पुलिस ने सुबह सात बजे से भारी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

डा. रामजी मौर्य तथा डा. हरेश प्रताप सिंह, सदस्य लोक सेवा आयोग ने सर्किट हाउस में परीक्षा के आयोजन के संंबंध में बैठक की। उन्होंने परीक्षा सुचिता संबंधी निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि किसी भी रूप में परीक्षा में गड़बड़ी न होने पाए। सभी सेक्टर एवं स्टेटिक मजिस्ट्रेट परीक्षा के दौरान लगातार अपने क्षेत्र के परीक्षा केंद्रों पर निगरानी बनाए रखें। उन्होंने समस्त सेक्टर एवं स्टेटिक मजिस्ट्रेटों से कहा कि आयोग के निर्देशानुसार परीक्षा को कुशलतापूर्वक एवं निष्पक्ष ढंग से कराया जाए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर आलोक कुमार वर्मा, एसपी सिटी अमित आनंद, सीओ सिविल लाइन, जिला विद्यालय निरीक्षक अरुण कुमार दुबे सहित सभी मजिस्ट्रेट एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट मौजूद रहे। वहीं, परीक्षा के लिए अभ्यर्थी भी देर रात मुरादाबाद पहुंचने लगे। स्टेशन से लेकर रोडवेज बस स्टैंड पर अभ्यर्थियों की भीड़ रही। वहीं, एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार ने भी परीक्षा के कारण महानगर में जाम की समस्या से लोगों को बचाने के लिए बैठक कर तैयारी की।

यह रहेगी व्यवस्था

- बिजनौर व कांठ की ओर से आने वाली बसें तहसील सदर पर रोक दी जाएंगी और यहीं से सवारी लेकर वापस जाएंगी।

- काशीपुर, टांडा की ओर से आने वाली बसों को काशीपुर तिराहा पर रोका जाएगा। वहीं से सवारी बैठाकर वापस होंगी।

- सम्भल दिल्ली रोड की ओर से आने वाली बसों को आजाद नगर मोड़ पर रोक दिया जाएगा।

- रामपुर-बरेली से आने वाली रोडवेज बसों को हनुमान मूर्ति तक प्रवेश मिलेगा।

chat bot
आपका साथी