पूर्व मंत्री नवेद मियां के खिलाफ आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले में 30 को होगी सुनवाई

code of conduct violation case पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां नवेद मियां के खिलाफ दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। मुकदमे में स्वार के तत्कालीन बीडीओ के बयान दर्ज हुए है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:51 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:51 AM (IST)
पूर्व मंत्री नवेद मियां के खिलाफ आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले में 30 को होगी सुनवाई
मुकदमे में स्वार के तत्कालीन बीडीओ के बयान दर्ज हुए।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। code of conduct violation case : पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां नवेद मियां के खिलाफ दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई। मुकदमे में स्वार के तत्कालीन बीडीओ के बयान दर्ज हुए। अब इस मामले में 30 अक्टूबर को सुनवाई होगी। नवेद मियां के खिलाफ विधानसभा 2015 के चुनाव के दौरान आचार संहिता का मामला स्वार कोतवाली में दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश के बाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। अब इस मामले में गवाही शुरू हो गई है।

छेड़छाड़ के आरोपित शिक्षक के खिलाफ चलेगा मुकदमा : कोचिंग सेंटर में छात्रा को केक लगाने के बहाने छेड़छाड़ करने के आरोपित शिक्षक के खिलाफ अब अदालत में मुकदमा चलेगा। उसके खिलाफ पुलिस द्वारा लगाई चार्जशीट पर कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है। अब अदालत 10 नवंबर को सुनवाई करेगी। छेड़छाड़ का आरोपित शिक्षक कृष्णा विहार कालोनी का आलोक कुमार सक्सेना है। आरोपित शिक्षक दयावती मोदी अकादमी में भी पढ़ाता था। पांच सितंबर को उसने कोचिंग सेंटर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की थी। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन खींची : सिविल लाइंस क्षेत्र में सरेशाम महिला के साथ चेन स्नेचिंग हो गई। बाइक सवार बदमाशों ने पिता के साथ बाजार आई महिला की चेन खींच ली। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। ज्वालानगर लेबर कालोनी निवासी राजवीर सिंह की परचून की दुकान है। वह बेटी चांदनी के साथ बाजार आए थे। राम रहीम पुल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने की चेन खींच ली। महिला और उसके पिता ने शोर मचाया। लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस आ गई। महिला ने बताया कि उसके गले में डेढ़ तौले सोने की चेन थी। 

chat bot
आपका साथी