सपा सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला पर दर्ज दो मुकदमों की सुनवाई टली, जानें क्यों नहीं हुई सुनवाई

Hearing in Chajalat Case Adjourned रामपुर से सपा सांसद आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम समेत अन्य सपा नेताओं पर दर्ज मामले की सुनवाई एपी-एमएलए कोर्ट में सोमवार को होनी थी। लेकिन अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण सुनवाई टल गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:01 PM (IST)
सपा सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला पर दर्ज दो मुकदमों की सुनवाई टली, जानें क्यों नहीं हुई सुनवाई
फरारी में 28 व छजलैट मामले में 29 अक्टूबर को होगी सुनवाई

मुरादाबाद, जेएनएन। Hearing in Chajalat Case Adjourned : रामपुर से सपा सांसद आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम समेत अन्य सपा नेताओं पर दर्ज मामले की सुनवाई एपी-एमएलए कोर्ट में सोमवार को होनी थी। लेकिन अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण सुनवाई टल गई। इस मामले में कोर्ट में पेशी के लिए देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी पहुंचे थे। अन्य आरोपितों की ओर से अधिवक्ताओं ने हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया।

कोर्ट ने छजलैट मामले में 29 अक्टूबर और फरारी के मामले में 28 अक्टूबर को सुनवाई के लिए तारीख दी है। आरोपित पक्ष के अधिवक्ता वीरेन्द्र कुमार शर्मा ने जनवरी 2008 में सपा सांसद आजम खां अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ कार से बिजनौर जा रहे थे। तभी छजलैट थाना क्षेत्र में पुलिस ने उन्हें रोककर उनके वाहनों की तलाशी ली थी। इस मामले की जानकारी के बाद सपा नेताओं ने हाइवे जाम करके धरना प्रदर्शन किया था।

पुलिस ने इस मामले में सपा नेता आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम समेत अन्य सपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया था। वहीं इस मामले में लंबे समय तक कोर्ट में पेश न होने के कारण वर्ष 2019 में आजम खां के खिलाफ छजलैट थाने में फरारी का मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था। सोमवार को दोनों मामलों में एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनवाई थी। छजलैट मामले में पेशी के लिए देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी पहुंचे थे। शासकीय अधिवक्ता मुनीष भटनागर ने बताया कि कोर्ट ने इन दोनों मामलों में सुनवाई के लिए 28 व 29 अक्टूबर की तारीख दी है।

chat bot
आपका साथी